Realme V5 5G स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, लीक हुए स्पेसिफिकेशन

Realme ने साल 2020 में बैक टू बैक कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हालांकि Realme का स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का कारवां रुकने वाला नहीं है। ऐसा इसलिए, क्योंकि अब Realme अपनी नई V सीरीज के जरिए मार्केट में दस्तक देने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में Realme के नए स्मार्टफोन की डिजाइन का खुलासा किया है। कंपनी अपनी V सीरीज के तहत भारत में सबसे पहले Realme V5 5G स्मार्टफोन को पेश करेगी, जो कि एक बजट 5G समार्टफोन होगा। फोन को ब्रेकिग लाइट, ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme V5 5G स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। फोन को RXM2121 मॉडल नंबर के साथ TEENA प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। फोन में 6.5 इंच की पंच होल डिस्पले दी जाएगी। फोन के टॉप-लेफ्ट साइड स्क्रीन पर कैमरा कटआउट दिया गया है। फोन में 4400mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी, जो 65W SuperDart चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

फोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो LED फ्लैश लाइट के साथ आएगी। इसका प्राइमरी कैमरा मॉड्यूल 48MP AI कैमरे के साथ आएगा। लेकिन फोन के फ्रंट पैनल पर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिए जाने वाले कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामाने नहीं आई है।

फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर साइड माउंटेड फिंगरप्रिट स्कैनर दिया जा सकता है। डिवाइस के लेफ्ट साइज पर सिम ट्रे और वॉल्यूम बटन दिया जाएगा।  फोन में स्पैनड्रैग 765G या फिर Mediatek Dimensity 800 चिपसेट दी जा सकती है। हालांकि फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। Realme ने हाल ही में Realme C11 और Realme Narzo 10A को भारत में लॉन्च किया है। यह दोनों ही स्मार्टफोन बजट कैटेगरी के स्मार्टफोन हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com