Realme C61 स्मार्टफोन की 28 जून को हो रही एंट्री

Realme C61 फोन को लेकर फ्लिपकार्ट पर कई तरह की जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन 28 जून को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसमें इंटीग्रेटेड मेटैलिक फ्रेम दिया जाएगा। पीछे की तरफ दो कैमरा लेंस और एक फ्लैश दिखाई दे रहा है। फोन को IP54 रेटिंग भी मिलेगी। इसकी बजट में ही रहने की उम्मीद है।

Realme 28 जून को भारत में Realme C61 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। स्मार्टफोन को Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इसमें आगे की तरफ U-आकार का नॉच और पीछे की तरफ फ्लैट फ्रेम होगा। फोन फ्लैट फ्रेम के साथ एंट्री करेगा।

स्मार्टफोन में दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन और नीचे की तरफ USB-C पोर्ट और हेडफोन जैक होने की उम्मीद है। आइए इसके बारे में दूसरी डिटेल जानते हैं।

फ्लिपकार्ट पर सामने आई डिटेल

फ्लिपकार्ट के अनुसार इसमें इंटीग्रेटेड मेटैलिक फ्रेम दिया जाएगा। पीछे की तरफ दो कैमरा लेंस और एक फ्लैश दिखाई दे रहा है। फोन को IP54 रेटिंग भी मिलेगी, जो इसे डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस से सिक्योर करेगी। इसमें रीइन्फोर्स्ड ग्लास दिया जाएगा और इसमें आर्मरशेल प्रोटेक्शन होगा।

Realme C61 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

रिपोर्ट के मुताबिक हैंडसेट में 1600×720 पिक्सल के रेजॉल्यूशन वाला HD+ डिस्प्ले होगा। C61 में UNISOC Speedtrum T612 चिपसेट हो सकता है और यह Android 14 OS पर चलेगा। इसमें 4G कनेक्टिविटी हो सकती है। C61 में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी AI लेंस हो सकता है। डिवाइस में एयर जेस्चर, प्रोग्रामेबल डायनामिक बटन, मिनी कैप्सूल 2.0 नॉच और रेन स्मार्ट टच तकनीक हो सकती है। हरे रंग के अलावा, यह काले रंग में भी लॉन्च होगा और 4GB + 128GB और 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट पेश कर सकता है।

Realme C61 की कीमत संभावित

Realme C61 भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में आ सकता है। इसके स्पेक्स की जानकारी फिलहाल कंपनी ने नहीं दी है। 28 जून को भारत में हैंडसेट लॉन्च होने पर स्पेसिफिकेशन्स में कुछ बदलाव भी किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com