RCB vs CSK Dream 11 Prediction: ये ग्‍यारह खिलाड़ी पलटेंगे ड्रीम 11 में आपकी किस्‍मत!

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच शनिवार को एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर आईपीएल 2024 का 68वां मैच खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि इस मैच के बाद प्‍लेऑफ की चौथी टीम मिल जाएगी। आरसीबी बनाम सीएसके मैच को वर्चुअल नॉकआउट मैच माना जा रहा है। जानें ड्रीम 11 टीम में किसे शामिल करें और क्‍यों।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच शनिवार को आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच बेहद महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि इस मैच के बाद मौजूदा सीजन को प्‍लेऑफ की अपनी चौथी टीम मिल जाएगी।

आरसीबी बनाम सीएसके मैच को वर्चुअल नॉकआउट मुकाबला माना जा रहा है। आरसीबी को अगर प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो उसे सीएसके को 18 रन से मात देनी होगी। अगर आरसीबी दूसरी बैटिंग करती है तो उसे 18.1 ओवर से पहले लक्ष्‍य को हासिल करना होगा। वहीं, सीएसके के लिए प्‍लेऑफ की राह आसान है। सीएसके या तो मैच जीत जाए या फिर वो आरसीबी को कम अंतर से जीतने दे तो दोनों हाल में वह अंतिम-4 में पहुंचेगी।

इस हाई वोल्‍टेज मैच का लाइव एक्‍शन शाम 7:30 से शुरू होगा। टॉस आधा घंटा पहले होगा। वैसे, इस मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में दोनों टीमें किस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभालेगी, यह देखना दिलचस्‍प रहेगा। चलिए हम आपको बताते हैं आरसीबी बनाम सीएसके जैसे बेहद महत्‍वपूर्ण मैच में किन खिलाड़‍ियों के चयन से आपको जबरदस्‍त फायदा मिल सकता है।

बेंगलुरु बनाम चेन्‍नई के मैच की ड्रीम-11

विकेटकीपर – दिनेश कार्तिक

बल्‍लेबाज – रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्‍तान), विराट कोहली (कप्‍तान), शिवम दुबे, फाफ डू प्‍लेसी और रजत पाटीदार।

ऑलराउंडर्स – रवींद्र जडेजा, कैमरन ग्रीन और ग्‍लेन मैक्‍सवेल।

गेंदबाज – तुषार देशपांडे और यश दयाल।

RCB vs CSK मैच की संभावित प्‍लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु – विराट कोहली, फाफ डू प्‍लेसी (कप्‍तान), ग्‍लेन मैक्‍सवेल, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक, यश दयाल, कर्ण शर्मा, मोहम्‍मद सिराज और लोकी फर्ग्‍यूसन।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स – रुतुराज गायकवाड़ (कप्‍तान), रचिन रवींद्र, डैरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी, मिचेल सैंटनर, शार्दुल ठाकुर, महीश थीक्षणा और तुषार देशपांडे।

डिस्क्लेमर– इस खबर में सुझाए गए नामों पर पाठक अपने विकेकानुसार फैसला लें। जागरण ने इस खबर के माध्यम से सूचना देने का काम किया। पाठक स्वयं अपने ज्ञान के आधार पर टीम का चुनाव करें। जागरण किसी भी तरह के दावों का समर्थन नहीं करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com