RCB vs CSK: विराट कोहली की जीत पर रो पड़ीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी फैंस के बीच जबरदस्त हिट है। दोनों एक दूसरे के सुख-दुख में साथ नजर आते हैं। अनुष्का अक्सर मैच देखने और विराट का हौसला बढ़ाते मैच के दौरान देखी गई हैं। विराट भी बीच-बीच में अपनी प्यारी पत्नी के लिए सरेआम प्यार जताना नहीं भूलते। हालिया मैच से विराट-अनुष्का का इमोशनल मोमेंट वायरल हुआ है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। अनुष्का, विराट के मैच को लाइव अटेंड करना नहीं भूलतीं। दोनों एक दूसरे के सुख-दुख और गम व खुशी में साथ खड़े रहे हैं। अनुष्का और विराट हमेशा से एक दूसरे के स्ट्रॉन्ग सपोर्ट रहे हैं।

हालिया मैच में आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने सीएसके (Chennai Super Kings) को हरा दिया। इस मोमेंट पर जहां विराट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, तो अनुष्का का रिएक्शन भी देखने लायक रहा।

मैच के बीच विराट-अनुष्का का इमोशनल मोमेंट

लंदन से इंडिया आने के बाद यह IPL का दूसरा मैच था, जिसे अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अटेंड किया। मैच के हाइलाइट्स के बीच एक्ट्रेस का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत पर दिया गया रिएक्शन वायरल हो रहा है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में आरसीबी ने अपनी जगह पक्की कर ली। खुशी के इस पल में विराट की आंखें भर आईं, अनुष्का शर्मा की आंखों में भी खुशी के आंसू आ गए।

27 रन से बनाकर हराया सीएसके को

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर असंभव को पूरा किया है। आरसीबी को कम से कम 18 रनों से जीत की जरूरत थी, लेकिन उसने 27 रनों से जीत हासिल कर उम्मीदों से बेहतर परफॉर्म किया। मैचे के हाइलाइट्स की बात करें, तो जैसे ही यश दयाल ने रवींद्र जड़ेजा को आखिरी ओवर में बैक-टू-बैक गेंद डालीं, पूरी आरसीबी टीम में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। इस दौरान अनुष्का शर्मा का रिएक्शन देखने लायक रहा। वह क्रिकेटर स्मृति मंधाना के साथ नजर आईं।

अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा का क्रिकेट के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। एक्ट्रेस फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी में अनुष्का महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के रोल में होंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com