RCB vs CSK: ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने Ruturaj Gaikwad को शून्‍य पर किया आउट

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने शनिवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ को पहली ही गेंद पर आउट करके बड़ी उपलब्धि हासिल की। मैक्‍सवेल आरसीबी के दूसरे स्पिनर बने जिन्‍होंने विरोधी बल्‍लेबाज को पहली गेंद पर आउट किया। इससे पहले यह कमाल 2009 आईपीएल में केविन पीटरसन ने किया था। बता दें कि आरसीबी ने सीएसके को 27 रन से मात देकर प्‍लेऑफ में जगह बनाई।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल आरसीबी के दूसरे स्पिनर बने, जिन्‍होंने विरोधी टीम के बैटर को पहली गेंद पर आउट किया। इससे पहले 2009 में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ केविन पीटरसन ने यह कमाल किया था। पीटरसन ने ब्रेंडन मैकुलम को विराट कोहली के हाथों कैच आउट कराया था।

आरसीबी ने जीता मुकाबला

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को वर्चुअल नॉकआउट मुकाबले में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को 27 रन से मात देकर प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की की। एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 218/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में 191/7 का स्‍कोर बना सकी।

आरसीबी ने रचा इतिहास

इस मुकाबले को जीतकर आरसीबी ने भी इतिहास रच दिया। आरसीबी आईपीएल इतिहास की पहली टीम बन गई है, जिसने शुरुआती आठ मैचों में एक जीत हासिल की और फिर अगले छह मैच लगातार जीतकर प्‍लेऑफ में जगह बनाई हो। इससे पहले यह कमाल कोई टीम नहीं कर पाई है। वहीं, आरसीबी ने मौजूदा सीजन में 150 या ज्‍यादा छक्‍के जड़े और वो एक सीजन में ये कमाल करने वाली पहली टीम बनी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com