पंजाब पुलिस ने किया आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश , पाकिस्तानी आतंकवादी से कनेक्शन

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान में रह रहे आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंडा की ओर से समर्थित और अमेरिका से गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पासिया के एक आतंकी मॉड्यूल के चार गुर्गों की गिरफ्तार क‍िया है। इसके साथ जानेमाने लोगों की टारगेट क‍िल‍िंगकी आशंका को टाल दिया है।

पंजाब पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ क‍िया है। पुल‍िस ने पाकिस्तान के आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा समर्थित और अमेरिका स्थित गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पासिया संचालित एक आतंकी मॉड्यूल के चार गुर्गों की गिरफ्तारी की है। इसकी जानकारी मंगलवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने दी। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान विक्रमजीत सिंह, बावा सिंह, गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक पिस्तौल के साथ 10 कारतूस बरामद किए हैं।

डीजीपी गौरव यादव ने कहा क‍ि रिंदा और हैप्पी पासिया के राज्य के कुछ प्रमुख व्यक्तियों को निशाना बनाने की योजना के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद एसएएस नगर की पुलिस टीमों ने एक विशेष अभियान चलाया और दो आरोपियों विक्रमजीत और बावा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच से पता चला है कि गैंगस्टर हैप्पी पासिया ने आरोपी विक्रमजीत के साथ टारगेट किलिंग को अंजाम देने के लिए 15 लाख रुपये का सौदा किया था। विक्रमजीत ने सितंबर के आखिरी सप्ताह में टारगेट की रेकी भी की थी।

डीजीपी ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला कि विक्रमजीत के लिए पिस्तौल और कारतूस की व्यवस्था पासिया ने अपने स्थानीय सहयोगियों गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल के माध्यम से की थी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खुलासे के बाद पुलिस ने गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, हरि सिंह विदेश भागने में कामयाब रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com