Pulwama Terror Attack : पुलवामा हमले को लेकर सर्वदलीय बैठक ख़त्म, कांग्रेस बोली- सरकार के साथ खड़े हैं हम

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को CRPF जवानों के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं. साथ ही कई CRPF जवान घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी मौलाना मसूद अजहर के पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है.

दिल्ली के पालम हवाई अड्डे पर शहीदों के पार्थिव शरीरों को लाया गया. यहां पीएम मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसी हमले को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में एक प्रस्ताव पास किया गया है. जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ पुलवामा हमले की कड़ी निंदा की है है. इसमें कहा गया है कि हम और पूरा देश जवानों के परिवारों के साथ दृढ़ता से खड़ा है. भारत पिछले तीन दशकों से बॉर्डर पार से आतंकवाद का सामना कर रहा है. पूरे देश को एक साथ मिलकर ऐसी चुनौतियों से लड़ने के लिए आगे आना होगा. हम आज आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अपने सुरक्षाबलों के साथ हैं.

पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर चल रही सर्वदलीय बैठक खत्म हो चुकी है. जिसके बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि, हम देश की रक्षा और एकता के लिए सरकार के साथ मजबूती से खड़े हैं. चाहे वो कश्मीर हो या फिर देश का कोई भी अन्य हिस्सा, कांग्रेस पार्टी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सरकार का पूरा समर्थन करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com