PR स्टंट में कुशल प्रधानमंत्री जी को कोरोना वायरस पर जरूर बोलना चाहिए: प्रियंका गांधी

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया चिंतित है. भारत में खबर लिखे जाने तक 73 केस सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते केस और शेयर बाजार में बड़ी गिरावट पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई तो प्रधानमंत्री को इस विषय पर बोलना चाहिए.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘सेंसेक्स धड़ाम से गिर चुका है. WHO ने कोरोना वायरस को महामारी करार दिया है. लोगों में अफरातफरी मची है. PR स्टंट में कुशल प्रधानमंत्री जी को अगर चुनी हुई सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो देश के लिए जरूरी इस विषय पर भी बोल दें.’

वहीं, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आजादी के बाद से निवेशकों के लिए सबसे खराब दिन है. एक दिन में 11 लाख करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. यह आम आदमी का पैसा है, जिन्होंने म्यूचुअल फंड या अन्य शेयरों में निवेश किया है. अर्थववस्था को कोरोना वायरस हो गया.

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदम अपर्याप्त हैं. सरकार के पास रोकथाम की रणनीति नहीं है. हैंड सैनिटाइजर और मास्क की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है. अस्पतालों में सैनिटाइजर और मास्क नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com