सुनाम में जहरीली शराब से मौत का तांडव जारी

संगरूर जिले में जहरीली शराब के कारण तीन दिन में 16 लोगों की जान जा चुकी है। बुधवार को गांव गुज्जरां में चार, वीरवार को चार व शुक्रवार को सुनाम में सात लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जिस ब्रांच की शराब गुज्जरां में पीने से लोगों की मौत हुई थी, उसी ब्रांड की जहरीली शराब अब सुनाम में बिक रही है, जिसके सेवन से लोगों की तबीयत खराब हो गई।

संगरूर में जहरीली शराब का कहर थम नहीं रहा है। गांव गुज्जरां में नौ लोगों की मौत के बाद शुक्रवार को सुनाम की टिब्बी रविदासपुरा बस्ती में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई थी। वहीं शनिवार को चार और लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद मौत का आंकड़ा 11 हो गया है। शनिवार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रवि नाथ, सुखदेव सिंह, कर्मजीत सिंह और बिट्टू सिंह की मौत हो गई। 

शुक्रवार को जान गंवाने वालों में जखेपल निवासी ज्ञान सिंह के अलावा सुनाम टिब्बी रविदासपुरा निवासी लछा सिंह (लेहलखुर्द), दर्शन सिंह, गुरमीत सिंह, बुद्ध सिंह, दर्शन सिंह और रफीनाथ शामिल थे। अवैध तरीके से शराब बेचने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी सर्च तेज कर दी गई है।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन
जहरीली शराबकांड की जानकारी मिलते ही डीएसपी मनदीप सिंह संधू अपनी टीमों के साथ टिब्बी रविदासपुरा बस्ती में पहुंचे। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर चप्पे-चप्पे की छानबीन की और जहरीली शराब की कुछ बोतलें भी बरामद कीं। इन बोतलों का ब्रांड गुज्जरां में मिली शराब वाला ही मिला। डीएसपी मनदीप सिंह संधू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जहरीली शराब के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों ने इस काले कारोबार को करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

10-10 रुपये में खुले में बिकती है शराब
टिब्बी रविदासपुरा बस्ती की लोगों ने बताया कि यहां शराब का धंधा सरेआम चलता है। सस्ती व खुल शराब देने का लालच देकर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। स्थानीय लोगों की मानें तो यहां खुले सरसों के तेल तहर 10-10 रुपये में शराब का पैग-पैग बनाकर बेचा जाता है।

महिला समेत छह पर हत्या का केस दर्ज
पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएचओ सुखदीप सिंह ने बताया कि मंगल सिंह निवासी रविदासपुरा, गुरलाल सिंह उभावाल, तरसेम सिंह, हरमनप्रीत सिंह, सोमा कौर और संजू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com