पंजाब: अमृतसर में पाकिस्तानी ड्रोन ने गिराई पांच किलो हेरोइन

पंजाब के अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस ने गांव गल्लूवाल के गेहूं के खेत से पांच किलो हेरोइन बरामद की है। हेरोइन की यह खेप पाकिस्तान से आए ड्रोन ने भारतीय क्षेत्र में गिराई गई है। पुलिस और बीएसएफ ने सूचना के बाद संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान मुहावा से गल्लूवाल गांव की तरफ जाते समय रास्ते में स्थित एक खेत में हेरोइन का पैकेट मिला। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ग्रामीण पुलिस के स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि गांव मुहावा से गल्लूवाल के रास्ते में गुरुद्वारा साहिब से कुछ आगे गल्लूवाल के पास खेत में ड्रोन से हेरोइन गिराई गई है। एसएसपी (ग्रामीण) सतिंदर सिंह ने बताया कि अज्ञात तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज करने के बाद तस्करों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे है ताकि उन्हें काबू किया जा सके।

ड्रोन के माध्यम से पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने वाले दो तस्कर गिरफ्तार
तरनतारन पुलिस ने बीएसएफ के साथ मिलकर दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसपी (गुप्तचर) अजयराज सिंह और बीएसएफ 103 बटालियन को सूचना मिली थी कि बीओपी केएस पर एक ड्रोन गिरा है, जिस पर पुलिस ने तकनीकी विधि के माध्यम से मामले की जांच की और तकनीकी जांच के आधार पर गुरलाल सिंह निवासी राजोके और लवदीप सिंह निवासी राजोके की मोबाइल लोकेशन का पता लगाया।

दोनों को गांव सैदपुर से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से दो मोबाइल फोन व एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की गई। वहीं, लवदीप सिंह के घर से 280 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। यह खेप पाकिस्तान से मंगवाई गई थी। आरोपी से की गई पूछताछ के आधार पर अमेरिका में बैठे एक व्यक्ति सतनाम सिंह निवासी राजोके को नामजद किया गया। लवदीप सिंह का भाई मनप्रीत सिंह पहले ही 37 किलो हेरोइन बरामदगी मामले में फिरोजपुर जेल में बंद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com