बुजुर्ग दंपती को बंधक बना 1 करोड़ कैश, 3 किलो सोने के गहने लेकर बदमाश फरार

पंजाब के अमृतसर में चार बदमाशों ने एक घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाया और फिर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी घर से एक करोड़ रुपये कैश और तीन किलो सोने के गहने लूटकर फरार हो गए।

पंजाब के अमृतसर में बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। कोर्ट रोड पर गली टोकरियां वाली में आढ़ती गौरव कुमार के घर में घुसे चार नाकाबपोश लुटेरे उनके बुजुर्ग माता-पिता को बंधक बनाकर एक करोड़ रुपये की नकदी और करीब तीन किलो सोने के गहने लूट कर ले गए। वारदात बुधवार सुबह करीब चार बजे की है। उस समय गौरव के माता-पिता जीया लाल और बिमला देवी घर पर अकेले थे। गौरव अपने कारोबार के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। 

वारदात के दौरान लुटेरे करीब एक घंटे तक घर पर रहे और घर की हर कमरे को खंगाला। जाते समय लुटेरे अल्मारी में पड़ी पिस्तौल और एक्टिवा भी अपने साथ ले गए। सूचना मिलने पर थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरव कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार पेशे से आढ़ती है। सोमवार से ही वह किसी काम से घर से बाहर थे। पिता जीया लाल और मां बिमला देवी घर में अकेले थे। रोजाना की तरह बुधवार सुबह चार बजे भी माता-पिता सैर के लिए घर से निकलते लगे थे। पहले से घर के बाहर खड़े लुटेरे उन्हें धक्का देकर अंदर ले गए। दो आरोपियों के पास दातर एक के पास पिस्तौल थी। पिता जीया लाल ने जब शोर मचाकर विरोध करना शुरू किया तो एक लुटेरे ने पिस्तौल बट से हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। लुटेरों ने माता-पिता के हाथ पैर बांद दिए और कमरे में बंद कर दिया। 

सीसीटीवी और फॉरेंसिक जांच में पुलिस को मिले सुराग
वहीं वारदात के तुरंत बाद एक्टिव हुई पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मौके पर फॉरेंसिक विभाग की टीम को भी बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम को मौके से कई तरह के फिंगर प्रिंट मिले हैं, जिनका मिलान किया रहा है। इसके अलावा घर के बाहर गली में लगे सीसीटीवी में भी पुलिस के हाथ काफी कुछ लगा है। पता चला है कि लुटेरे कार में सवार होकर आए थे। पुलिस उसी कार का पता लगाने में जुटी है। 

कुछ संदिग्ध भी हिरासत में लिए
पुलिस ने कई जगह छापेमारी कर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हालांकि लुटेरे अभी गिरफ्त में नहीं आए है। लेकिन, पुलिस ने अपने सभी मुखबिरों को एक्टिव कर दिया है। उन सभी से भी लुटेरों के बारे अहम जानकारियां मिल रही हैं। थाना प्रभारी त्रिलोक सिंह ने कहा कि जांच चल रही है और काफी सबूत हाथ लगे हैं। जल्द ही लुटेरों को ट्रेस कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com