PM मोदी ने किया संबोधन कोरोना के विरोध जंग व चीन के साथ तनाव चल रहा

कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ जारी जंग और वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी तनाव के बीच आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। बता दें कि देश में एक ओर जहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 15 जून को गलवन में चीन और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प के बीच दोनों देशों में तनाव बढ़ गया है। देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा।

इसे लेकर गृह मंत्रालय ने सोमवार रात को दिशा निर्देश जारी कर दिए। पीएम मोदी ने पिछली बार 12 मई को राष्ट्र को संबोधित किया था, जब उन्होंने अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्तीय पैकेज की घोषणा की थी। रविवार को अपने मासिक ‘मन की बात’ संबोधन में, प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत ने लद्दाख में अपने क्षेत्र में बुरी नजर डालने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ संबोधन में कोरोना वायरस को लेकर लोगों से अनलॉक के दौरान अधिक सतर्क रहने और आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया था।

मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बातचीत

मुख्यमंत्रियों के साथ अपनी हालिया बातचीत में पीएम मोदी ने कोरोना वायरस महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन से प्रभावित अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए अनलॉक चरण 2 के बारे में सोचने का आग्रह किया था।

अनलॉक के दौरान अधिक सतर्कता और आवश्यक सावधानी बरतने का पीएम ने किया आग्रह

पीएम मोदी ने मन की बात संबोधन में कोरोना वायरस को लेकर लोगों से अनलॉक के दौरान अधिक सतर्क रहने और आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया था, ताकि लोगों का जीवन सुरक्षित रहे। 

पीएम मोदी ने पिछली बार 12 मई को राष्ट्र को संबोधित किया था

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार पीएम मोदी ने पिछली बार 12 मई को राष्ट्र को संबोधित किया था, जब उन्होंने अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्तीय पैकेज की घोषणा की थी। रविवार को अपने मासिक मन की बात संबोधन में, प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत ने लद्दाख में अपने क्षेत्र में बुरी नजर डालने वालों को करारा जवाब दिया है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से पीएम मोदी का छठा संबोधन

कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से पीएम मोदी का यह छठा राष्ट्र के नाम संबोधन होगा। उल्लेखनीय है कि मंगलवार यानी 30 जून को अनलॉक-1 खत्म हो रहा है।

देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा

देश में एक जुलाई से अनलॉक -2 लागू होगा। इसे लेकर गृह मंत्रालय ने सोमवार रात को  दिशा निर्देश जारी कर दिए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण लगाए गए प्रतिबंधों में और ढील दी जाएगी।

कोरोना के बढ़ते मामले और चीन के साथ तनाव के बीच पीएम मोदी का संबोधन देश में एक ओर जहां कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, वहीं 15 जून को गलवन में चीन और भारतीय सेना  के बीच हिंसक झड़प के बीच दोनों देशों में तनाव बढ़ गया है। ऐसे में पीएम मोदी का संबोधन काफी होगा

आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ जारी जंग और  वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर जारी तनाव के बीच आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com