PM मोदी को Surgical Strike 2.0 करने के लिए कंगना ने कहा शुक्रिया

आज भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर हमला करते हुए ज़ैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण केंद्र को तबाह कर दिया. इस हमले में कई आतंकवादी और उन्हें प्रशिक्षण देनेवाले कई लोग मारे गए. सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 की प्लानिंग भारतीय वायु सेना ने की थी जिसे भारतीय सरकार ने पूरी तरह से सहयोग प्रदान किया. ये जवाबी कार्रवाई 14 फ़रवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के जवाब में की गयी है, जिसमें अर्धसैनिक बल के 40 जवान मारे गए थे. इस ताज़ा सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बॉलीवुड की तरफ़ से भी तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं. ऐसे में कंगना रनौत ने भारत की जवाबी कार्रवाई पर पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत की.

पिंकविला को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कंगना ने कहा, “असली हीरो की तरह जवाबी हमला करने के लिए मैं भारतीय सेना को सैल्यूट करना चाहता हूं और इस तरह का निर्णायक फ़ैसला लेने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहना चाहूंगी. आतंकवाद के ख़िलाफ़ हमारी लड़ाई का शंखनाद हो चुका है. संदेश साफ़ है – जो भी इस देश को बुरी नज़र दे देखेगा, उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी… जय हिंद.” मणिकर्णिका की हीरोइन और डायरेक्टर कंगना ने आतंकवाद को क़ाबू में करने के लिए सेना की कार्रवाई पर ख़ुले तौर पर अपनी राय ज़ाहिर की.

उन्होंने कहा कि भारतीय जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी द्वारा इस तरह का निर्णायक कदम उठाना क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. उन्होंने ये भी कहा कि इस कार्रवाई से साफ़ संदेश गया है कि जो भी भारत की तरफ़ बुरी नीयत से देखेगा उसे भारतीय सैनिकों द्वारा कड़ा जवाब दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com