Parasite स्टार Lee Sun Kyun की मौत, कार में मिली लाश

साउथ कोरिया के फेमस एक्टर ली सुन क्युन का बुधवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर का शव उनकी कार में मिला। आपको बता दें कि ऑस्कर विनिंग ‘पैरासाइट’ फिल्म में Lee Sun Kyun ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

साउथ कोरियन न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सेओंग बुक डिस्ट्रिक्ट के सियोल के एक पार्क में कथित रूप से एक शख्स बेहोशी की हालत में पाया गया था, जिसके बाद पुलिस छानबीन में ये सामने आया कि मरने वाला शख्स एक्टर Lee Sun Kyun हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ली सुन क्युन’ के खिलाफ नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करने के मामले में पुलिस छानबीन कर रही थी।

पुलिस को शक है Lee Sun ने किया है सुसाइड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को इस बात संदेह है कि 48 वर्षीय एक्टर ने सुसाइड किया है। के-पॉप हेराल्ड ने भी ली सुन क्युन की डेथ की खबर को एक्स अकाउंट (Twitter) पर कन्फर्म किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ” रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ली सुन क्युन आज सुबह जोंगनो-गु में सियोल के एक पार्क में अपनी कार में मृत पाए गए हैं, ली पर ड्रग्स का इस्तेमाल का शक होने को लेकर उनके खिलाफ छानबीन चल रही थी”।

न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि पुलिस को सुबह एक महिला का फोन आया था, जिन्होंने उन्हें बताया कि उनके पति सुसाइड नोट लिखकर घर से चले गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने जब छानबीन की तो उन्हें पता चला कि वह शव एक्टर कोरियन एक्टर का है।

पुलिस को एक्टर की कार से मिले ये सबूत

रिपोर्ट्स में आगे ये भी दावा किया गया है कि पुलिस ने जब छानबीन की तो उन्हें एक्टर की कार से ‘चारकोल के जले हुए टुकड़े मिले, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर ने सुसाइड जैसा कदम उठाया है।

आपको बता दें कि Lee Sun Kyun ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म ‘साइको ड्रामा’ से की थी। इसके बाद वह मेक इट बिग, सेंट ऑफ लव, माय मदर, द मर्मिड जैसी कई फिल्मों में नजर आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com