OPPO सर्विस के मामले में भी अपने यूजर्स का दिल ​जीत रहा

OPPO यूजर्स के बीच शानदार डिजाइन और बेस्ट परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन्स को लेकर काफी लोकप्रिय है। कंपनी के स्मार्टफोन्स ने दुनियाभर के यूजर्स को डिजाइन, लुक, कैमरा और परफॉर्मेंस के मामले में प्रभावित किया है।

इतना ही नहीं अब OPPO सर्विस के मामले में भी अपने यूजर्स का दिल ​जीत रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि Counterpoint Market Research की एक रिपोर्ट में कहा गया है। इस रिपोर्ट के अनुसार OPPO को बेस्ट कस्टम सैटिफेक्शन के लिए नंबर वन रैंक दिया गया है। OPPO का दावा है कि कंपनी के सर्विस सेंटर में आपके फोन को केवल 50 मिनट में रिपेयर कर दिया जाएगा। कंपनी का यह दावा कितना सही है इसके लिए हमने सर्विस सेंटर का विजिट किया। ​आइए जानते हैं कि OPPO अपने दावे पर कितना खरा उतरता है।

50 मिनट में फोन रिपेयर करने के इस दावे को टेस्ट करने के लिए हम अपना OPPO का फोन रिपेयरिंग के लिए लेकर गए। हाल ही में फोन का उपयोग करते समय उसकी स्क्रीन टूट गई और इस दौरान हमें सर्विस सेंटर जाने का मौका मिला। जैसे ही हमने सर्विस सेंटर में एंट्री की, हमें वहां फोन रिपेयरिंग के अलावा भी कई सुविधाओं का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। हमने अपने फोन की टूटी हुई स्क्रीन को ठीक करने के लिए दिया ताकि हमें पता चल सके​ कि क्या वाकई कंपनी का सर्विस सेंटर 50 मिनट में फोन रिपेयर करने में सक्षम है या नहीं?

फोन को रिपेयरिंग के लिए देने से पहले सर्विस सेंटर में यह स्पष्ट कर दिया गया ​कि फोन अभी फिजिकल डैमेज में है ​लेकिन एक बार चैक करना होगा कि कहीं कोई इंटरनल डैमेज तो नहीं हुआ है उसके बाद ही रिपेयरिंग की समयसीमा तय होगी।

सर्विस सेंटर में यूजर्स को बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए वहां हार्डवेयर इंजीनियर, फोन के सभी उपयोगी पार्टस मौजूद हैं। OPPO सर्विस सेंटर की सबसे दिलचस्प बात यह है कि यहां आपके फोन के इंटरनल पार्टस को आपके समाने चैक किया जाएगा जो कि कम की सर्विस सेंटर में देखने को मिलता है।

फोन को रिपेयरिंग के लिए देने के बाद हमें OPPO सर्विस सेंटर के रिजनल मैनेजर राकेश शर्मा से बातचीत करने का भी मौका मिला और इस दौरान हमें कई खास जान​कारियां मिली। साथ ही बता दें कि हमारे फोन की डैमेज स्क्रीन को रिपेयर करने में केवल 50 मिनट का ही समय लगा और इतनी जल्दी फोन रिपेयर करना वाकई काफी इंट्रस्टिंग है। इसके साथ ही कंपनी अपने दावे पर खरी उतरती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com