Oppo ने भारत में प्री-लोडेड पेमेंट एप कैश को लांच कर दिया

शाओमी और रियलमी के बाद अब ओप्पो ने भी पेमेंट एप कैश को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस एप के जरिए यूजर्स आसानी से म्यूचुअल फंड, इंश्योरेंस और लोन जैसी वित्तीय सेवाएं खरीद सकेंगे।

साथ ही यूजर्स को इस एप में यूपीआई की सुविधा मिली है, जिससे वह पेमेंट कर पाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने इस पेमेंट एप के लिए कई बैंकों के साथ साझेदारी की है। वहीं, ओप्पो का यह पेमेंट एप ग्राहकों के लिए गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर पर उपलब्ध है।

ओप्पो के मुताबिक, कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन में यूजर्स को कैश एप प्री-लोडेड मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों के लिए इस प्लेटफॉर्म पर कंपनी के सभी डिवाइसेज उपलब्ध होंगे, जिनको वह आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकेंगे। वहीं, कंपनी के इस कदम को देखते हुए विशेषज्ञों का मानना हैं कि कंपनी इसके जरिए अपना ऑनलाइन वितरण मजबूत करेगी।
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पिछले साल एमआई पे एप लॉन्च किया था। शुरुआत में यह एप यूजर्स को कंपनी के फोन में प्री-लोडेड मिलता था, लेकिन अन्य यूजर्स को ध्यान में रखकर इसे गूगल प्ले स्टोर पर उतारा गया था।
अब नॉन-एमआई यूजर्स भी इस एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, शाओमी के इस पेमेंट एप को गूगल पे, फोन पे और पेटीएम जैसे एप्स को कड़ी चुनौती मिली है।
एमआई यूजर्स यूपीआई के जरिए अपने बैंक खाते को एमआई पे से लिंक कर सकेंगे। लिंक की प्रक्रिया के बाद यूजर्स को पासवर्ड मिलेगा, जिससे वह कहीं भी पैसा ट्रांसफर कर पाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com