Oppo लेकर आएगी पावरफुल प्रोसेसर से लैस Smartphone

Oppo ने मिड रेंज लाइनअप में अनेकों फोन भारत और वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए हैं। इन दिनों भी कंपनी एक किफायती फोन पर काम कर रही है और यह फोन मार्केट में पहले से मौजूद Oppo K11 का सक्सेसर है। इस फोन की लॉन्चिंग से पहले ही इसे कई स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया है। आगामी फोन के बारे में कई तरह की जानकारी सामने आ चुकी है। यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Oppo K12 होगा फोन

ओप्पो K11 को K सीरीज के तहत चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया गया था और अब इसके सक्सेसर के तौर पर Oppo K12 को लाने की प्लानिंग चल रही है। इसे हाल ही में लिस्ट किया गया है जिससे संकेत मिलता है कि फोन की एंट्री बजट सेगमेंट में की जाएगी।

इसकी लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इतना जरूर है कि ये जल्द ही मार्केट में एंट्री करने आ सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

Oppo K12 के प्रोसेसर की डिटेल सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें क्वालकॉम SM7500 चिप दी जाएगी। ध्यान देने वाली बात है कि ये मॉडल नंबर स्नैपड्रेगन 7 जेन 3 SOC से संबधित है। वर्तमान समय में इस चिपसेट के साथ ब्रांड का एक ही फोन है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इस सीरीज के विगत मॉडल के स्पेक्स नीचे बताए गए हैं, जिनसे थोड़ा बहुत आईडिया लग जाएगा।

Oppo K11 की खूबियां

इस फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले 2412 x 1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है।

ओप्पो का ये फोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 8MP के अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है।

फोन में बड़ी बैटरी पावर देने के लिए प्रदान की गई है जो 5000 एमएएच की है। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर और माइक्रो एसएसडी कार्ड के सपोर्ट के जरिये स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com