OneUI 6 अपटेड इन्स्टॉल करने के बाद फोन स्क्रीन पर नजर आ रहा ये बदलाव

सैमसंग ने हाल ही में Android 14 बेस्ड OneUI 6 अपडेट को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। कई गैलेक्सी मॉडल के लिए इस अपडेट को पेश किया जा चुका है।

नया अपडेट कई बेहतरनी फीचर्स के साथ लाया गया है हालांकि, इस अपडेट में यूजर्स को कुछ परेशानी भी आ रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कई गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर्स ने नए अपडेट को लेकर शिकायत की है। यूजर्स का कहना है कि OneUI 6 की वजह से उनके फोन के डिस्प्ले पर एक अलग बदलाव नजर आ रहा है।

यूजर्स की मानें तो उनके नए अपडेट के बाद से ही उनके डिवाइस की स्क्रीन येलो टिन्ट के साथ नजर आ रही है।

स्क्रीन में क्यों दिखाई दे रहा है ये बदलाव

दरअसल, बताया जा रहा है कि गैलेक्सी डिवाइस की स्क्रीन को लेकर होने वाले इस बदलाव की वजह सॉफ्टवेयर से जुड़ी कोई इशू है।

इसलिए अगर आपको भी आपके गैलेक्सी डिवाइस को लेकर यह इशू आ रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। यह हार्डवेयर से जुड़ा इशू नहीं है।

दरअसल,एंड्रॉइड-बिल्ट इन नाइट फीचर और सैमसंग के आई कम्फर्ट शील्ड फीचर के बीच आ रही परेशानी की वजह से डिस्प्ले पर यह बदलाव दिख रहा है।

इस इशू को फिक्स करने के लिए कुछ यूजर्स ने नेटवर्क एक्सेस को स्विच ऑफ भी किया। इसके साथ ही डिवाइस के डेलाइट घंटों की भी सेटिंग की गई, जिसके बाद यह परेशानी दूर हो गई।

सैमसंग ने क्या कहा

इस परेशानी को लेकर सैमसंग के टेक्निकल सपोर्ट की ओर से जानकारी दी गई है। इस परेशानी को दूर करने के लिए कंपनी की ओर से आने वाले दिनों में सॉफ्टवेयर पैच लाया जाएगा।

फिलहाल डिस्प्ले से जुड़े इस इशू को फिक्स करने के लिए थर्ड पार्टी लॉन्चर का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com