OnePlus Nord CE 4 Lite 5G आज होगा भारत में लॉन्च

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G आज मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने को पूरी तरह से तैयार है। वनप्लस का यह फोन आज 24 जून 2024 शाम 7 बजे लॉन्च किया जा रहा है। फोन को 5500mAh की दमदार बैटरी के साथ लाया जा रहा है। फोन 80W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ लाया जा रहा है। 20 मिनट में फोन फुल चार्ज किया जा सकेगा।

वनप्लस आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए OnePlus Nord CE 4 Lite 5G ला रही है।

इस फोन को लेकर कंपनी को लॉन्च करने की जानकारियां 18 जून को ही सामने आई हैं। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने वनप्लस के अपकमिंग फोन के की स्पेक्स को लेकर भी डिटेल्स शेयर की हैं।

दमदार कैमरा के साथ एंट्री लेगा वनप्लस फोन

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन को कंपनी 50MP Sony LYT-600 प्राइमरी कैमरा के साथ ला रही है। फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि वनप्लस के डिवाइस से यूजर्स सॉनी कैमरा जैसे शानदार पिक्चर्स क्लिक कर पाएंगे।

कंपनी का कहना है कि फोन को हथेली में पकड़ने के साथ ही सॉनी कैमरा जैसा वीडियो भी बनाए जा सकेंगे।

पावरफुल बैटरी के साथ आ रहा वनप्लस फोन

कैमरा स्पेक्स की तरह की कंपनी ने बैटरी को लेकर भी जानकारी लॉन्च से पहले ही दे दी है। वनप्लस का यह फोन 5500mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है। फोन रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ लाया जा रहा है।

कंपनी का कहना है कि वनप्लस के इस फोन से आप अपने दूसरे डिवाइस यहां तक कि दोस्त का फोन भी चार्ज कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को 80W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ लाया जा रहा है। पूरा दिन फोन इस्तेमाल करने के लिए वनप्लस यूजर को यह फोन मात्र 20 मिनट ही चार्ज करने की जरूरत होगी।

सुपर ब्राइट डिस्प्ले वाला होगा वनप्लस फोन

वनप्लस का कहना है कि OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को सुपर ब्राइट एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन 2100 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है। वनप्लस फोन को आज यानी 24 जून, 2024 को शाम 7 बजे लॉन्च किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com