OnePlus यूजर्स के लिए खुशखबरी,  OnePlus Nord CE 2 5G की रोल आउट शुरू

OnePlus Smartphone Update: कंपनी ने अपने एक पुराना फोन ‘OnePlus Nord CE 2 5G’ के लिए नया अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। अपडेट ढेर सारे बदलाव लाता है। डिटेल में पढ़ें क्या-क्या नया मिलेगा।

OnePlus यूजर्स के लिए खुशखबरी है। दरअसल, कंपनी ने अपने एक पुराना फोन के लिए नया अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord CE 2 5G की। कंपनी ने बताया कि उसने वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5G के लिए OxygenOS 12 को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। अपडेट एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड है, और बेहतर टेक्स्चर और ऑप्टिमाइज्ड एआई सिस्टम बूस्टर 2.1 के साथ ऑप्टिमाइज्ड ऐप आइकन लाता है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि अपडेट फेशियल फीचर और “अलग-अलग फिगर्स” के स्कीन कलर की बेहतर पहचान करने के लिए फेस रिकॉग्निशन ऑथेंटिकेशन फीचर में सुधार करेगा। कंपनी के अनुसार, OxygenOS 12 को ओटीए अपडेट के माध्यम से धीरे-धीरे रोलआउट किया जा रहा है, और कुछ दिनों में ये बड़े स्तर पर रोलआउट हो जाएगा। बता दें कि वर्तमान में फोन की शुरुआती कीमत ₹23,999 है।

नए अपडेट में क्या-क्या नया मिलेगा
OnePlus Nord CE 2 5G यूजर्स को अब अपने स्मार्टफोन के लिए OxygenOS 12 अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। वनप्लस ने अपने ऑफिशियल कॉम्युनिटी ब्लॉग पर एक पोस्ट के माध्यम से रोल आउट की घोषणा की। कहा जा रहा है कि OxygenOS 12 अपडेट OnePlus Nord CE 2 5G में कई बदलाव और सुधार लाता है। इसे शुरुआती तौर पर ओटीए अपडेट के माध्यम से कुछ प्रतिशत यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है जो कि धीरे-धीरे बढ़ाया जाएगा। वनप्लस के अनुसार, OnePlus Nord CE 2 5G यूजर्स के लिए OxygenOS 12 का व्यापक रोल कुछ दिनों में होने की बात कही गई है।

अपडेट को बेहतर टेक्सचर के साथ ऑप्टिमाइज्ड ऐप आइकन लाने के लिए कहा गया है। यह कंपनी के अनुसार हैवी लोड के तहत परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज्ड करने के लिए एक ऑप्टिमाइज्ड एआई सिस्टम बूस्टर 2.1 भी पेश करेगा। ऑप्टिमाइज्ड सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम और बेहतर फेस रिकॉग्निशन भी परिवर्तनों की लिस्ट में है। चेंजलॉग कहता है कि फेस रिकॉग्निशन अब फेशियल फीचर्स और “अलग-अलग फिगर्स” की त्वचा के रंगों की बेहतर पहचान करेगा।

कंपनी डार्क मोड के लिए तीन नए एडजस्टमेंट लेवल भी जोड़ रही है। OnePlus Nord CE 2 5G को भी OxygenOS 12 अपडेट के साथ कार्ड के लिए नए जोड़े गए स्टाइल ऑप्शन मिलेंगे। अन्य एडिशन में शेल्फ में वनप्लस स्काउट और वनप्लस वॉच कार्ड तक पहुंच शामिल है। अपडेट स्पेसिफिक लोकेशन, वाई-फाई नेटवर्क और समय के आधार पर वर्क लाइफ बैलेंस फीचर और नए ऑटोमैटिक वर्क/लाइफ मोड स्विचिंग भी लाता है। यह कस्टमाइज्ड ऐप नोटिफिकेशन प्रोफाइल भी प्रदान करता है।

OxygenOS 12 अपडेट के साथ, OnePlus Nord 2 CE 5G यूजर्स को टू-फिंगर पिंच जेस्चर के साथ अलग-अलग लेआउट के बीच स्विच करने के लिए सपोर्ट मिलता है। गैलरी ऐप बेस्ट-क्वालिटी वाली तस्वीरों को भी पहचान लेगा, और कंटेंट के आधार पर थंबनेल को क्रॉप करेगा। वनप्लस ने कहा कि कैनवस ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) को भी लाइन और कलर्स की नई स्टाइल मिलती है। यह अब कई ब्रश और स्ट्रोक का सपोर्ट करेगा, और कलर एजडस्टमेंट के लिए सपोर्ट करेगा।

कंपनी ने यूजर्स को दी ये सलाह
वनप्लस ने OnePlus Nord CE 2 यूजर्स को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी है कि ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट के साथ आगे बढ़ने से पहले बैटरी का स्तर 30 प्रतिशत से ऊपर हो। उन्हें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि कंपनी के अनुसार स्मार्टफोन में कम से कम 5GB स्टोरेज स्पेस उपलब्ध हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com