OnePlus ने अपने पुराने ग्राहकों को दिया एक शानदार तोहफा

OnePlus ने अपने पुराने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने इस इवेंट में Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13 की भी घोषणा की। इन 17 स्मार्टफोन में मिलेगा। आप भी देखें पूरी लिस्ट

OnePlus ने अपने पुराने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। अगर आपके पास भी वनप्लस का स्मार्टफोन है, तो जल्द ही इसमें नए जैसा एक्सपीरियंस मिलने वाला है। दरअसल, वनप्लस ने बुधवार को हुए इवेंट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 10T को लॉन्च किया। कंपनी ने इस इवेंट में Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 सॉफ़्टवेयर की भी घोषणा की। यह नई स्किन ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AOD) जैसे कई नए और दिलचस्प फीचर्स के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन को हर बार ऑन या अनलॉक करे बिना कई जरूरी जानकारियों को हाइलाइट करता है। डेट और टाइम दिखाने के अलावा, OxygenOS 13 का AOD फीचर कई ऐप जैसे म्यूजिक-स्ट्रीमिंग ऐप, फूड डिलीवरी ऐप और यहां तक ​​​​कि ड्रॉइंग टूल से जानकारी दिखाता है। इसके कॉम्पैटिबल ऐप्स की लिस्ट में Spotify, Zomato, Swiggy और Canvas शामिल हैं।

AOD के अलावा, OxygenOS 13 एक स्मार्ट लॉन्चर और साइडबार टूलबॉक्स जैसी कई कस्टमाइजेशन फीचर्स के साथ आता है। स्मार्ट लॉन्चर यूजर को फ़ोल्डरों और उनके कंटेंट को होम स्क्रीन पर बड़ा करके तेजी से फ़ोल्डर्स से एप्लिकेशन एक्सेस करने देता है, जबकि साइडबार टूलबॉक्स यूजर के लिए एक हाथ से फोन का उपयोग करना आसान बनाता है। यह सुविधा सभी ऐप्स तक आसान पहुंच के साथ आती है। यह यूजर को यह भी कस्टमाइज करने देता है कि इसमें कौन से ऐप्स प्रदर्शित किए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com