OnePlus जल्द ला रहा 5500 mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन

OnePlus इन दिनों अपनी नॉर्ड सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन पर कथित तौर पर काम कर रहा है। लंबे समय से इसको लेकर खबरें आ रही हैं। कंपनी का आगामी स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 के नाम से भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है।

इस डिवाइस के लॉन्च होने से पहले कई जगह इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल सामने आ चुकी है। इसको अगले महीने इंडियन मार्केट मे पेश किया जा सकता है।

OnePlus Nord 4 की कीमत और लॉन्च टाइमलाइन
OnePlus Nord 4 की कीमत अपने विगत मॉडल नॉर्ड 3 से थोड़ी ज्यादा होने की संभावना है। Nord 3 को 33999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। उम्मीद है कि इस डिवाइस की कीमतें भी इसी के इर्द गिर्द होंगी। नॉर्ड 4 के जुलाई महीने में पेश होने की संभावना है।

फिलहाल कंपनी के द्वारा लॉन्च टाइमलाइन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कुछ स्पेक्स सामने आ चुके हैं, जिनके बारे में नीचे बता रहे हैं।

OnePlus Nord 4 के संभावित स्पेक्स
रिपोर्ट के अनुसार Nord 4 में 120Hz रिफ्रेश और 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। कथित तौर पर स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज होने की संभावना है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP OIS मुख्य कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। आगे की तरफ स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

इसमें पावर देने के लिए 100W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 500mAh की बैटरी मिलेगी। नॉर्ड 4 के Android 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चलने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2621 के साथ गीकबेंच लिस्टिंग पर भी देखा गया था, जो लॉन्च की ओर इशारा करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com