OnePlus के इस तगड़े फोन का बदल रहा अंदाज

वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए अपने एक प्रीमियम फोन को एक नए कलर ऑप्शन में लाने जा रही है। कंपनी OnePlus 11R 5G को दो नहीं बल्कि तीन कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका देने जा रही है। OnePlus 11R 5G को बीते साल Galactic Silver और Sonic Black में लाया गया था। कल यानी 18 अप्रैल को फोन का एक और नया कलर वेरिएंट लाया जा रहा है।

वनप्लस ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए OnePlus 11R को बीते साल पेश किया था। उस दौरान, कंपनी का यह फोन Galactic Silver और Sonic Black में लाया गया था।

इसी कड़ी में कंपनी अब इस स्मार्टफोन को तीसरे कलर ऑप्शन के साथ पेश करने जा रही है। OnePlus 11R को कंपनी Solar Red कलर में लाने जा रही है।

Solar Red कलर बीते साल हुआ था पेश

दरअसल, बीते साल अक्टूबर में कंपनी ने OnePlus 11R के इस नए कलर वेरिएंट को पेश किया था।

हालांकि, अभी तक ऑफिशियल वेबसाइट पर इस सोलर रेड वेरिएंट को खरीदने का ऑप्शन केवल हाईयर कॉन्फिगरेशन 18GB + 512GB के साथ ही मौजूद था। अब इस कलर को 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए भी लाया जा रहा है।

सोलर रेड कलर के साथ OnePlus 11R फोन डुअल-टोन लुक के साथ आता है। फोन का हाफ-पिल-शेप्ड कैमरा आईलैंड ब्लैक और बाकी बॉडी रेड टोन में आती है।

फोन का बैक पैनल वीगन लेदर फिनिश के साथ प्रीमियम फील देने का काम करते है।

अमेजन पर लिस्ट हुआ नया वेरिएंट

OnePlus 11R के नए कलर वेरिएंट को कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पहले ही लिस्ट कर दिया है।

हालांकि, नए कलर वेरिएंट के साथ कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी OnePlus 11R के नए कलर वेरिएंट की कीमत को लेकर 18 अप्रैल को जानकारियां देगी।

डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे फोन

अच्छी बात ये है कि OnePlus 11R के नए कलर वेरिएंट की खरीदारी पर बैंक ऑफर का फायदा लिया जा सकेगा। कंपनी OneCarr, ICICI और HDFC Bank Card पर 1,250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर करने जा रही है।

बता दें, OnePlus 11R फोन को कंपनी 8GB + 128GB वेरिएंट के साथ 39,999 रुपये में पेश करती है। हालांकि, कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदारी करते हैं तो फोन 32,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com