OnePlus का 5G स्मार्टफोन हो गया सस्ता

OnePlus 11 5G अमेजन पर कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर इस फोन को खास डील में खरीदा जाता है तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है। फोन पर सारे डिस्काउंट को मिलाकर देखें तो फोन की प्रभावी कीमत बहुत कम हो जाती है।

OnePlus के एक 5G स्मार्टफोन पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। डील का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को अमेजन से खरीदारी करनी होगी। OnePlus 11 पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इन ऑफर्स का लाभ लेकर आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

इस फोन परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का पावरफुल प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग वाली बड़ी बैटरी जैसी खूबियां दी जाती हैं। सारे ऑफर्स को मिला दिए जाए तो फोन की प्रभावी कीमत 20,000 रुपये के आसपास रह जाती है। आइए इस पर मिल रहे ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

OnePlus 11 पर मिल रही खास डील

OnePlus 11 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की असली कीमत 56,999 रुपये है। इस पर 12 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद कीमत 49,999 रुपये रह जाती है। इस फोन पर एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 3,250 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके लिए मिनिमम परचेज वैल्यू 48,449 रुपये होनी चाहिए। इसके अलावा फोन के इस वेरिएंट पर 27,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि इसके लिए आपको Amazon की टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा। इस लिहाज से देखा जाए तो फोन की कीमत सारे डिस्काउंट कटने के बाद 19,149 रुपये रह जाती है।

OnePlus 11 स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर

वनप्लस के फोन में परफॉर्मेंस देने के लिए क्वालकॉम का पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट लगाया गया है। यह फोन रिबूस्ट परफॉर्मेंस ऑफर करता है और यह बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) जैसे गेमिंग टास्क आसानी से हैंडल कर सकता है।

बैटरी और ओएस

इस फोन में पावर देने के लिए 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है कि इसका क्विक चार्जर इसे 30 मिनट में ही 100 प्रतिशत चार्ज कर देता है। यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलता है जो एंड्रॉइड 14 के लिए अपग्रेडेबल है।

OnePlus 11 कैमरा

कैमरा के आधार पर देखें तो इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 48MP का अल्ट्रावाइड और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। इससे 60fps पर 4k में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। यह फोन Eternal Green और Titan Black कलर में आता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com