OnePlus का प्रथम फिटनेस बैंड भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगी 14 दिनों की बैटरी लाइफ, जाने कीमत

OnePlus फिटनेस बैंड को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी का पहला स्मार्ट वियरेबल्स है, जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस OnePlus Band के नाम से जाना जाएगा। इसे भारत में अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। भारत के बाद इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Amazon India, OnePlus स्टोर, और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इसकी सेल 13 जनवरी 2021 से शुरू होगी। फिटनेस बैंड ब्लैक, नेवी और टैंगरीन ग्रे में आएगा। 

इस डिवाइस को OnePlus की तरफ से स्मार्ट एक्टिविटी ट्रैकर के साथ लॉन्च किया गया है, जो हमारी एक्टिव लाइफस्टाइल को मैनेज करने में काफी मदद करती है। फिटनेस ट्रैकर को मेन यूनिट से अलग भी किया जा सकेगा। इसे ड्यूल कलर स्ट्रैप कॉम्बो की मदद से प्लेस किया जा सकेगा. 

स्पेसफिकेशन्स 

OnePlus Band में हेल्थ ऐप का सपोर्ट मिलेगा, जिससे फिटनेस बैंड को फोन से कनेक्ट किया जा सकेगा। OnePlus बैंड के हेल्थ ऐप को Google Play स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। OnePlus Health ऐप अभी केवल Android के लिए उपलब्ध है, जल्द ही इसे iOS यूजर्स के लिए भी लाया जाएगा। ऐप में आउटडोर रन, इनडोर रन, फैट बर्न रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकलिंग, इनडोर साइकलिंग, क्रिकेट, बैडमिंटन, पूल और स्विमिंग जैसी एक्सरसाइज मोड मिलेंगे। बैंड 100mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। यह फिटनेस बैंड सिंगल चार्जिंग में 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसमें यूजर को 13 वर्कआउट मोड मिलते हैं। OnePlus बैंड में कई सारे सेंसर दिये गये हैं। इसमें ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटर दिया गया है, जो खून में ऑक्सीजन की मात्रा को बताएगा। साथ ही फिटनेस बैंड में रियल टाइम हर्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर मिलेगा। OnePlus बैंड में 5ATM और IP68 सर्टिफिकेशन दिया गाय है, जो फिटनेस बैंड को पानी और धूल से बचाएगी। 

डिस्प्ले 

OnePlus फिटनेस बैंड में 294 x196 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.1 इंच का AMOLED कलर टच डिस्प्ले दिया गया है। वनप्लस हेल्थ ऐप के माध्यम से वॉच फेस को कस्टमाइज किया जा सकता है। साथ ही बैंड में स्लीप ट्रैकिंग फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से टाइम स्लीप, स्लीप स्टेज जिससे आपको अपनी स्लीपिंग के बारे में जानकारी मिल सकेगी। 

कनेक्टिविटी  

कनेक्टिविटी की अगर बात करें तो यह ब्लूटूथ 5.0 का उपयोग करके स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है और मैसेज, इनकमिंग कॉल और ऐप नोटिफिकेशन भी देखने मे मदद करता है। वनप्लस बैंड से आप प्लेबैक म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं और साथ ही इसके माध्यम से आसानी से फोन से फोटोज खींची जा सकती है।Shop Related Products

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com