#OMG: फिगर को अजीब और सबसे अलग बनाने के लिए इस मॉडल ने बढ़ा अपना ये अंग

#OMG: फिगर को अजीब और सबसे अलग बनाने के लिए इस मॉडल ने बढ़ा अपना ये अंग

दुनिया में न जाने कैसे-कैसे शौक लोग रखते हैं। किसी को जीरो फिगर करने का टेंशन तो किसी को कूल्हे बढ़ाने में मजा आता है। आज हम आपको एक ऐसी स्वीडिश मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका फिगर देख आप चौंक जाएंगे और उसकी चाहत जानकर तो आप कहेंगे कि आखिर करना क्या चाहती है ये मॉडल।#OMG: फिगर को अजीब और सबसे अलग बनाने के लिए इस मॉडल ने बढ़ा अपना ये अंग

एक स्वीडिश मॉडल का फिगर आपको हैरान कर देगा। इस मॉडल के कूल्हे इतने चौड़े हैं कि फ्रिज भी इसके आगे छोटा लगता है। दुनिया में सबसे चौड़े कूल्हों वाली ये मॉडल अभी अपने कूल्हों को और बढ़ाना चाहती है। हम बात कर रहे हैं स्वीडिश मॉडल नताशा क्राउन की।

25 साल की नताशा क्राउन के वर्तमान में 80 इंच के कूल्हे हैं लेकिन अभी वह इन्हें और बढ़ाना चाहती हैं। उन्होंने कई बार सर्जरी कराके अपने कूल्हों का साइज अलग करने में लगी हुई हैं। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अब और ज्यादा कूल्हे की सर्जरी कराई तो नताशा को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे या इन्फेक्शन होने का खतरा बढ़ता जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/Bp4Bbc2gNAf/?utm_source=ig_embed

5 फुट 10 इंट की नताशा मूलतः सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वह स्टॉकहोम में रहती हैं। नताशा के इंस्टाग्राम पर 3 लाख 18 हजार और फेसबुक पर भी लाखों फॉलोवर हैं। एक अमेरिकी रियलिटी टीवी शो के दौरान नताशा ने बताया कि मुझे लगता है कि मेरे बड़े कूल्हे ही बेहतर हैं, मैं कभी भी उन्हें पतला नहीं करना चाहती हूं। मेरा कूल्हे एक अलग तरह के दिखते हैं। जिससे लोग मेरी तरफ आकर्षित होते हैं।

नताशा ने बताया कि मैंने अपने बड़े कूल्हे के कारण कई बार कई कुर्सियां तोड़ दी हैं और बिस्तर भी तोड़ दिए हैं साथ ही मैंने कई लोगों को भी तोड़ दिया है। नताशा का कहना है कि मैं हमेशा अलग रही हूं और स्वीडन में महिलाओं को लगता है कि पतला होना अधिक सुंदर होता है। लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को यह देखने की जरूरत है कि महिलाओं को कैसे देखना चाहिए।

नताशा अबतक तीन बार सर्जरी करा चुकी हैं और फिर से सर्जरी कराने के बारे में सोच रही हैं ताकि कूल्हों का साइज बढ़ाया जा सके। डॉक्टरों का कहना है कि अब सर्जरी के लिए नताशा को और अधिक वसा की जरूरत होगी। नताशा का कहना है कि मेरा लक्ष्य दुनिया की सबसे बड़े कूल्हे बनाना है और ऐसा करने से मुझे कोई रोकने वाला नहीं है। नताशा ने कहा कि इसके लिए मुझे किसी ने कहा कि आपको विमान में बैठने के लिए दो सीटें बुक करानी पड़ेंगी। वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाएं।

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com