OMG …तो ये तीन चीज़ें सम्भोग के मज़े को एक झटके में कर देती हैं किरकिरा

सेक्स का भरपूर मजा लेने के लिए जरूरी है कि जोश बरकरार रखना. दोनों में अगर एक जैसा जोश होगा तो सेक्स का मज़ा दुगना आता है. आपके अंदर का जोश ही ये तय करता है कि सेक्स में आपको कितना मजा आने वाला है. लेकिन कभी-कभी जोश तो पूरा होता है, पर पार्टनर कुछ ऐसी हरकत कर देता है जिससे आपका मन सेक्स करने से हट जाता है. अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को बचा कर रखना चाहते हैं तो इन चीजों का ख्याल रखें.

* खर्राटे : कुछ लोगों को सोते वक्त खर्राटे लेने की आदत होती है. ऐसे में अपने खर्राटों पर काबू करें, क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि पार्टनर सेक्स करना तो चहता है, मगर उसके पार्टनर के खर्राटे उसे पार्टनर के पास आने से रोकते हैं और रोमांटिक मूड खराब कर देता है. 

* साफ-सफाई : साफ-सफाई सेक्स में कितनी बड़ी भूमिका निभाती है ये आप जानते होंगे. अगर आप साफ सुथरे रहेंगे तो आपका पार्टनर आपके पास आने से बिलकुल भी नहीं कतराएगा और आपकी सेक्स लाइफ और भी ज्यादा एंजॉयबल होगी. इसलिए शरीर को हमेशा साफ़ रखें  नहीं तो आपके पार्टनर का सेक्स करने का मन हट जाएगा और बिल्कुल भी मजा नहीं आएगा.

* प्रोफेशनल लाइफ : अच्छे सेक्स के लिए सबसे जरूरी है अच्छा मूड. अगर आप अपनी पर्सनल लाइफ में  प्रोफेशनल लाइफ को मिला देंगे तो सब गड़बड़ा जाएगा जिसमें सेक्स भी शामिल है. जरूरी है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रहें. अगर आप ऑफिस की बातें घर पर पार्टनर के साथ बैडरूम में करेंगे तो इससे आपके पार्टनर की सेक्स के प्रति रुचि खत्म हो जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com