OMG…तो गंदी फिल्म देखने वालो का होता है ये हाल, जानकर हो जायेंगे हैरान

हर इंसान की कुछ न कुछ अलग आदतें होती हैं। जो हमारे जीवन में गहरा असर डालती है. जिनमें से कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो आपके जीवन के लिए खतरनाक हो सकती हैं। खासकर वे आदतें जो आपकी सेक्स लाइफ पर असर डालती हैं। अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर देते हैं। ज्यादातर लोगों को तो पता ही नहीं होता है कि उनकी सेक्स लाइफ उनकी आदत की वजह से बर्बाद हो रही है। रोजाना की आदतों से हमारे शरीर पर इफेक्ट पड़ता है और उसका असर जीवन की गुणवत्ता पर पड़ता है।

लगभग दुनियाभर के सभी पुरुषों में पॉर्न देखने की आदत होती है, कुछ अपने निजी पलों में इसे इंटरटेनमेंट के लिए देखते हैं तो कुछ अपनी यौन उत्तेजना के लिए. लेकिन पॉर्न देखने का दूरगामी असर आपके सेक्स लाइफ पर पड़ता है जिससे काफी गंभीर यौन-बीमारी का खतरा रहता है. इस बीमारी से पीड़ित पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को सेक्सुअली संतुष्ट नहीं कर पाता.

दुनियाभर में लगभग पुरुषों में ईडी नामक परेशानी पाई जाती है जो कि सेक्स से जुड़ी हुई होती है. इसमें पुरुषों में सेक्स की इच्छा में कमी या फिर समय से पहले शिथिल होना पुरुषों में पाई जाने वाली सेक्स समस्या है. जो पुरुष सेक्स नहीं करते हैं और सिर्फ पोर्न फिल्में ही देखते हैं वो सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर के साथ उत्तेजित नहीं हो पाते हैं. कई लोग ऐसा भी करते है कि वो अपने निजी पलों में भी पोर्न देखते हैं और इसमें कोई बुराई नहीं समझते लेकिन शोध के अनुसार पोर्न देखना पुरुषों की सेहत के लिए सबसे खराब है.

इसके साथ ही पोर्न वीडियोज़ अक्सर देखने पर ये पुरुषों की सेक्सुअल हेल्थ पर खराब असर डालता है और इसी से इरेक्टाइल डिसफंक्शन नामक यौन बीमारी हो जाती है. जिसमें सेक्स करने के दौरान आदमी का लिंग उत्तेजना के अनुसार नहीं हो पाता है और पुरुष अपनी पार्टनर के साथ सेक्स को एंजॉय भी नहीं कर पाते हैं.

शोध से पता चला है इससे वास्तविक जिंदगी में पुरुषों की अपने पार्टनर से सेक्स करने की क्षमता घट जाती है और जो लोग नियमित पोर्न देखतेें हैं. वो असल जिंदगी में सेक्स को उतनी तवज्जो नहीं देते. पोर्न देखने वाले पुरुषों को अपने खास पलों में अपनी पार्टनर के साथ जल्दी उत्तेजना नहीं आ पाती है. जरूरी नहीं है कि इरेक्टाइल डिसफंक्शन सिर्फ पोर्न देखने से ही होती है बल्कि इसका कारण मानसिक और शारीरिक भी हो सकता है. ईडी होने के कारण डाईबिटीज, हाई ब्लड प्रेशल भी हो सकता है और इन बीमारियों का सीधा असर आपकी सेक्स लाइफ पर पड़ता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com