OMG… तो ऐसे फिगर वाली लड़कियों पर मर मिटते है मर्द, टपकने लगती है लार, हाल हो जाता है बेहाल

हर रोज कोई न कोई मॉडल सोशल मीडिया प र अपनी हॉट अदाओ से सुर्खियों में बनी रहती है. मगर आज इन सब को पीछे छोड़ इस मॉडल ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है.  उन्होंने अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के जरिए तहलका मचा रखा हैं. ये मॉडल रोजाना बड़ी ही बेबाकी के साथ अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इसने अपनी हॉटनेस के जरिए ही दुनियाभर में तहलका मचा रखा हैं

इस तरह के फिगर पर टपकती है आदमियों की लार। पुरूषों को महिलाओं में कई बातें उनकी तरफ आकर्षित करती हैं। लेकिन एक अध्ययन में पता चला है कि पुरूषों को ज्यादा मेकअप करने वाली महिलाएं खास आकर्षित नहीं कर पाती। अध्ययन के अनुसार पुरूषों को जीवनसाथी के रूप में सरल और सुंदर महिला ज्यादा पसंद होती है। पुरुषों को वह लड़कियां ज्यादा पंसद आती है जो सुन्दर हो और साधारण रहती हों। अध्ययन में यह भी पता चला है कि पुरूषों को जीरो साइज या फ्लैट पेट वाली लड़कियां खास पसंद नहीं आती।

इन खास दिनों में महिलाओं को बहुत आनंद आता और संभोग के लिए तड़प उठती, जानकर आपके भी उड़ जायेगें होश…

पुरूषों को कर्वी बॉडी वाली लड़कियां या महिलाएं ज्यादा पसंद होती हैं। इसके लिए शोधकर्ताओं ने एक सर्वे किया। सर्वे में यह भी पता चला कि ज्यादा मेकअप करने वाली महिलाएं पुरूषों को कम ही पसंद आती है। कुछ पुरूषों को उनकी पार्टनर के बेतरतीब बिखरे हुए बाल और काजल से भरी आंखें ज्यादा पसंद आती हैं। सर्वे में पुरूषों से महिलाओं की तरफ आकर्षित होने वाली बातों के बारे में पूछा गया। सर्वे में पता चला कि पुरूषों को महिलाओं की कर्वी बॉडी ज्यादा आकर्षित करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com