OMG…तो इन तरीको से गले लगाने से लड़कियों में जाग जाती है काम वासना

अक्सर ऐसा होता है कि हम अपने लाइफ पार्टनर को प्यार जताना चाहते हैं, मगर लफ्ज़ कम पड़ जाते हैं। फिर जब हम उसे गले लगाते हैं तो शरीर की गर्माहट हमारी हर फीलिंग को बयां कर देती है। गले लगना सिर्फ इंटिमेसी ही नहीं है बल्कि यह एक एहसास है जो उस मूमेंट को स्पेशल बना देता है। चाहे मिलने की खुशी हो या दूर जाने का गम, ये हर मौके पर काम आती है।

आज हम आपको गले लगने के ऐसे ही कुछ टाइप बताने जा रहे हैं जो आपका पार्टनर आपसे चाहता है। अगर आप उसे इस तरह से ‘हग’ करेंगे तो आपके लिए अपनी फीलिंग को उसे बता पाना और ज्यादा आसान हो जाएगा। और तो और यह बात उसे आपकी नार्मल ‘हग’ से भी ज्यादा अच्छी फील होगी।

तो फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

पार्टनर से लिपटकर जमीन से उठ जान

अक्सर लड़कियां जब अपने पार्टनर से कुछ समय के लिए दूर चली जाती हैं तो वो मिलने पर उसे इसी तरह ‘हग’ करना चाहती हैं। जरूरी नहीं कि वो समय कुछ साल या महीने का हो। कुछ लोगों के लिए एक दिन भी अपने पार्टनर से दूर रहना लम्बा समय होता है।

पार्टनर से गले मिलने का तरीका बहुत कुछ दर्शाता है आपके रिश्ते के बारे में

लिपटकर घूमना

अगर आप अपने पार्टनर को ‘हग’ कर कुछ देर हवा में घूम जाते हैं तो यह भी उसे काफी अच्छा लगता है। आमतौर पर ये तब होता है जब आप खुश या एक्ससाइटेड होते हैं।

कसकर ‘हग’ करना

जब आप अपने पार्टनर को कसकर गले लगाते हैं तो उसे एहसास होता है कि आप उसकी कितनी फिक्र करते हैं। उसे इस तरह की ‘हग’ बहुत पसंद होती है।

‘हग’ करते हुए उसे जमीन से उठाते रहन

जानिए, महिलाओं और लड़कियों को सम्भोग करने के लिए कैसे करे गर्म

जब आप ‘हग’ करते हुए अपने-अपने पार्टनर को बार-बार जमीन से ऊपर उठाते हैं तो आपका पार्टनर इसे बहुत पसंद करता है। इससे उसे आपकी केयर और स्ट्रेंथ का पता चलता है।

आगे देखिये ‘हग’ से कैसे बयां करें कि आपका पार्टनर बहुत खूबसूरत है।

‘हग’ करते समय उसका चेहरा देखना

जब आप ‘हग’ करते समय अपने पार्टनर को देखते हैं तो इससे उसे एहसास होता है कि वो आपके लिए कितनी खूबसूरत हैं। आप हमेशा उसके साथ रहना चाहते हैं।

SEX करने के लिए महिलाओं और लड़कियों को कैसे करें तैयार, जानकर हो जाओगे हैरान

देर तक ‘हग’ किये रहना

जब आप अपने पार्टनर को काफी देर तक ‘हग’ किये रहते हैं तो इससे उसे सुकून मिलता है। आपकी बाहों की गर्मी उसकी टेंशन को काफी हद तक कम कर देती है।

आगे देखिये ‘हग’ से कैसे सरप्राइज करें अपने पार्टनर को।

अपनी दाढ़ी को उसके सिर पर रखना

इस तरह की ‘हग’ उन लोगों के लिए है जो अपने पार्टनर से लम्बे होते हैं। जब वो अपनी दाढ़ी उसके सिर पर रखते हैं और वो उनके सीने पर सिर रखती है तो उसे काफी हल्का फील होता है।

पीछे से ‘हग’ करना

जब आप अपने पार्टनर को पीछे से ‘हग’ कर लेते हैं तो यह उसके लिए एक सरप्राइज जैसा होता है और महिलाओं को सरप्राइज बहुत अच्छे लगते हैं।

आगे देखिये ‘हग’ से कैसे बयां करें कि वो आपके लिए बहुत जरूरी है।

लेटकर ‘हग’ करते हुए उसकी बातें सुनना

जब आप रात के वक्त लेटकर ‘हग’ किये हुए उसकी बातें सुनते हैं तो उसे एहसास होता है कि वो आपके लिए कितनी जरूरी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com