Omg: कार्तिक पैदा करना चाहते है कटरीना के साथ बच्चे, जानकर पूरा बॉलीवुड पागल हो गया…

कार्तिक ने खुलासा किया था कि वो भाईजान की सबसे पसंदीदा हीरोइन कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं, जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था. इस के बाद सभी ये जानना चाहते थे कि ऐसा क्यों है. तो इसका जवाब भी मिल चुका है.

दरअसल, हाल में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंचे थे, जहां नेहा ने कार्तिक से पूछा कि उन्होंने कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करने वाली बात क्यों कही थी ? जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया, ‘मुझे विदेशी एक्सेंट बहुत पसंद है और कटरीना जिस तरह से हिन्दी बोलती हैं, वो दिल को भा जाता है. इसी कारण मैंने यह बात कही थी.’ ये तो फनी बात होगयी लेकिन कार्तिक आर्यन के फैंस को ये बात पसंद नहीं आई होगी, आखिर आजकल लड़कियां उनकी दीवानी बनी हुई हैं.

इसके अलावा जब नेहा धूपिया ने कार्तिक आर्यन से कहा कि ऐसा विदेशी एक्सेंट तो जैकलीन फर्नांडिस के पास भी है लेकिन आपने उनके बारे में ऐसा नहीं कहा, तो कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैंने उनके बारे में अभी तक ऐसा सोचा ही नहीं है.’ वहीं नेहा ने ये भी पूछा क्या ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ कलाकार ने जिंदगी में कभी शराब चढ़ जाने की एक्टिंग की है ? कार्तिक ने बताया, ‘जी हां, जब मैं इंडस्ट्री में नया-नया आया तब मैंने यह सबक ले लिया कि जब आप बॉलीवुड पार्टी में जाएं तो ऐसा दिखाए कि आपको चढ़ गई है. वरना हर कोई आपको और पिलाने की कोशिश करता है.’

इस मॉडल ने कर दी सारी हदें पार दिखाए प्राइवेट पार्ट तस्वीरें देखकर आपकी साँसे रूक जायेंगी…

अब ये देखकर तो लगता है कि कार्तिक बहुत ही स्मार्ट जिसके चलते उन्होंने कई अच्छे जवाब दे दिए और सभी का मुंह बंद कर दिया. वहीं अब बॉलीवुड की पार्टी में वो कैसे बच सकते है ये उन्हें देखना पड़ेगा अब।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com