Nokia 3.4 अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत

Nokia ने भारतीय बाजार में इस साल की शुरुआत में Nokia 3.4 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जो कि अभी तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही सेल के लिए उपलब्ध था। वहीं अब कंपनी ने घोषणा की है कि यूजर्स इस स्मार्टफोन को अपने नजदीकी रिटेल स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध है। बजट रेंज के Nokia 3.4 में बेहतरीन कैमरा सेटअप से लेकर शानदार बैटरी बैकअप जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे।

Nokia 3.4 की कीमत

Nokia 3.4 भारतीय बाजार में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें Fjord, Charcoal और Dusk शामिल हैं।

Nokia 3.4 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nokia 3.4 को कंपनी ने अर्फोडेबल प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया है और इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 720 x 1560 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और Nokia 3.4 में शानदार परफाॅर्मेंस क्षमता के लिए Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन में यूजर्स को वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए पंच होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Nokia 3.4 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 4,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि Nokia 3.4 की बैटरी सिंगल चार्ज दो दिनों को बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Nokia 3.4 में ब्लूटूथ और वाईफाई दिए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com