NIFT रायबरेली और वाराणसी में निकली 37 सरकारी नौकरियां

NIFT वाराणसी कैंपस में मशीन मेकेनिक असिस्टेंट (एडमिन) असिस्टेंट वार्डेन – गर्ल्स नर्स जूनियर असिस्टेंट लाइब्रेरी असिस्टेंट और लैब असिस्टेंट (फैशन डिजाइन फैशन कम्यूनिकेशन आइटी/कंप्यूटर लैब) के कुल 22 पदों पर भर्ती (NIFT Recruitment 2024) की जानी है। इसी प्रकार रायबरेली कैंपस में मशीन मेकेनिक स्टेनोग्राफर ग्रेड-3 असिस्टेंट वार्डेन – गर्ल्स नर्स जूनियर असिस्टेंट लैब असिस्टेंट और असिस्टेंट (फाइनेंस एण्ड एकाउंट्स) के कुल 15 पदों पर भर्ती होनी है।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली या वाराणसी में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान (NIFT), रायबरेली ने रायबरेली तथा वाराणसी कैपस में विभिन्न पदों पर भर्ती (NIFT Recruitment 2024) के लिए विज्ञापन जारी किया है। संस्थान द्वारा जारी विज्ञापन (सं.9888(01)/2024) के अनुसार दोनों ही कैंपस के लिए दीर्घकालिक संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

NIFT वाराणसी कैंपस में मशीन मेकेनिक, असिस्टेंट (एडमिन), असिस्टेंट वार्डेन – गर्ल्स, नर्स, जूनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट और लैब असिस्टेंट (फैशन डिजाइन, फैशन कम्यूनिकेशन, आइटी/कंप्यूटर लैब) के कुल 22 पदों पर भर्ती (NIFT Recruitment 2024) की जानी है। इसी प्रकार, NIFT द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक रायबरेली कैंपस में मशीन मेकेनिक, स्टेनोग्राफर ग्रेड-3, असिस्टेंट वार्डेन – गर्ल्स, नर्स, जूनियर असिस्टेंट, लैब असिस्टेंट और असिस्टेंट (फाइनेंस एण्ड एकाउंट्स) के कुल 15 पदों पर भर्ती होनी है।

ऐसे करें आवेदन

ऐसे में जो उम्मीदवार NIFT द्वारा रायबरेली कैंपस या वाराणसी कैंपस के लिए विज्ञापित पदों पर भर्ती (NIFT Recruitment 2024) के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, nift.ac.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और आवेदन हेतु अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इस फॉर्म को भरकर और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स की प्रतियों व आवेदन शुल्क के डिमांड ड्राफ्ट के साथ विज्ञापन में दिए गए पते पर जमा कराना होगा। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीक 20 मई 2024 निर्धारित है।

 आवेदन से पहले जानें योग्यता

असिस्टेंट वार्डेन पदों के लिए उम्मीदवारों को स्नातक होने के साथ-साथ सम्बन्धित कार्य का कम से कम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और आयु 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। असिस्टेंट (फाइनेंस एण्ड एकाउंट्स) के लिए शैक्षिक योग्यता बीकॉम या एमकॉम तथा आयु सीमा निर्धारित है। अन्य पदों के लिए भर्ती (NIFT Recruitment 2024) विज्ञापन देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com