NID DAT 2021 आंसर की हुई अपडेट

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन ने 14 मार्च, 2021 को NID-DAT 2021 परीक्षाओं का आयोजन किया था। NID DAT 2021 परीक्षा की उत्तर कुंजी जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होने की संभावना है। जो छात्र NID DAT 2021 परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे परीक्षा उत्तर कुंजी की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

NID DAT 2021 उत्तर कुंजी में प्रश्नों की सूची और प्रश्नों के उत्तर शामिल होंगे। एनआईडी डीएटी 2021 उत्तर कुंजी की जांच करने के लिए लिंक आधिकारिक वेबसाइट – admissions.nid.edu पर उपलब्ध होगा। उम्मीदवार सीधे लिंक के माध्यम से एनआईडी डीएटी 2021 परीक्षा उत्तर कुंजी की जांच करने में सक्षम होंगे जो यहां प्रदान की जाएगी। NID DAT 2021 उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए चरण – NID DAT 2021 आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं – NID DAT 2021 ऑनलाइन उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें।

लॉगिन विवरण का उपयोग करके लॉगिन करें। और आगे के संदर्भ के लिए एनआईडी डीएटी 2021 उत्तर कुंजी डाउनलोड करें छात्र एनआईडी डीएटी 2021 प्रारंभिक उत्तर पुस्तिका पुनर्मूल्यांकन के लिए भी आवेदन कर सकेंगे। उत्तर कुंजी का पुनर्मूल्यांकन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा। उत्तर लिपियों में त्रुटियों के मामले में पुनर्मूल्यांकन के बाद अंक को ठीक किया जाएगा और छात्रों को उनकी पंजीकृत ईमेल आईडी के बारे में सूचित किया जाएगा। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन एनआईडी डीएटी प्रवेश परीक्षाओं में भाग लेता है या प्रतिभागी संस्थानों द्वारा प्रस्तुत स्नातक डिजाइन कार्यक्रमों के लिए प्रवेश लेता है। परीक्षा प्रीलीम और मेन के रूप में आयोजित की जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com