Nia Sharma ने Bigg Boss 18 में शामिल न होने पर तोड़ी चुप्पी

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का पिछले काफी समय से बज बना हुआ है। शो में टीवी की एक क्वीन के आने की चर्चा थी, जिसने उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया था। हालांकि, अब उन्होंने खुद आने से इनकार कर दिया है। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की।

निया शर्मा को लेकर चर्चा थी कि वह बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रही हैं। जब से यह न्यूज सामने आई है, उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं था। यही नहीं, खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने भी हिंट दिया था कि निया बिग बॉस में जा रही हैं। मगर ग्रैंड प्रीमियर से पहले निया ने सबकुछ साफ कर दिया है।

बिग बॉस का हिस्सा नहीं होंगी निया शर्मा
निया शर्मा बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शो में शामिल न होने की जानकारी दी है और फैंस को सॉरी बोला है। एक्ट्रेस ने स्टोरी में सॉरी लिखते हुए कहा, “फैंस और शुभचिंतको के लिए जिन्हें मैंने निराश किया है। सॉरी।”

अटेंशन पाकर खुश हुईं एक्ट्रेस
निया शर्मा ने आगे लिखा, “मैं वाकई जबरदस्त सपोर्ट, प्यार और क्रेजी हाइप से अभिभूत हूं। इसने मुझे एक बार को घर के अंदर जाने के लिए मजबूर कर दिया और मुझे एहसास हुआ कि मैंने पिछले 14 सालों में क्या कमाया है। मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे प्रचार और ध्यान पसंद नहीं आया, लेकिन कृपया मुझे दोष न दें। यह मैं नहीं थी।”

बिग बॉस 18 की शुरुआत 6 अक्टूबर से हो रहा है, जिसमें विवियन डीसेना, चाहत पांडे, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, तजिंदर सिंह बग्गा, एलिस कौशिक, नायरा बनर्जी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा समेत कई नामी सितारे शो में शामिल होने वाले हैं। होस्ट की कमान हमेशा की तरह सलमान खान के हाथों में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com