NEET PG 2024 एग्जाम सिटी स्लिप में हुई देरी, NBEMS अब 31 जुलाई को करेगा जारी

आयुर्विज्ञान में राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड (NBEMS) ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा – पीजी (NEET PG) 2024 के लिए उम्मीदवारों को आवंटित परीक्षा शहर की जानकारी के लिए जारी की जाने वाली वाली ‘एडवांस एग्जाम सिटी इंटीमेशन स्लिप’ (NEET PG 2024 Exam City Slip) अब 31 जुलाई को जारी किए जाने की घोषणा की है। वहीं उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र 8 अगस्त को जारी किए जाएंगे।

NEET PG 2024 परीक्षा के लिए पंजीकरण किए उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। देश भर के मेडिकल कॉलेजों में पीजी डिग्री और पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में इस साल दाखिले के लिए आयुर्विज्ञान में राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड (NBEMS) द्वारा आयोजित की जाने वाली राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा – पीजी (NEET PG) 2024 में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को आवंटित परीक्षा शहर की जानकारी के लिए जारी की जाने वाली वाली ‘एडवांस एग्जाम सिटी इंटीमेशन स्लिप’ में देरी हो गई है। बता दें कि बोर्ड द्वारा सिटी स्लिप सोमवार, 29 जुलाई को जारी जानी थी।

NEET PG 2024 Exam City Slip: NBEMS अब 31 जुलाई को करेगा जारी
हालांकि, NBEMS ने सोमवार को ही NEET PG 2024 में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को आवंटित परीक्षा शहर के लिए सिटी स्लिप जारी किए जाने की नई तिथि को लेकर जानकारी साझा कर दी गई। अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवार अब अपनी एग्जाम सिटी स्लिप को बुधवार, 31 जुलाई को डाउनलोड कर सकेंगे। साथ ही, इस सम्बन्ध में उम्मीदवार आधिकारिक तौर पर सूचना NBEMS द्वारा उनके पंजीकृत ईमेल मेल आइडी से साझा की जाएगी। ऐसे में उम्मीदवार समय-समय पर अपनी पंजीकृत ईमेल आइडी चेक करते रहें।

NEET PG 2024 Exam City: natboard.edu.in से करें डाउनलोड
दूसरी तरफ, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि NBEMS द्वारा NEET PG 2024 परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उन्हें एग्जाम सिटी स्लिप आधिकारिक वेबसाइट, natboard.edu.in के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी। उम्मीदवार इस वेबसाइट पर एक्टिव होने वाले लिंक के माध्यम से अपनी एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकेंगे।

बता दें कि एडवांस एग्जाम सिटी स्लिप के माध्यम से उम्मीदवार समय रहते अपना एग्जाम-डे ट्रैवल प्लान समय रहते बना सकेंगे। वहीं, आवंटित परीक्षा शहर में किस केंद्र पर एग्जाम देना है, इसकी जानकारी उम्मीदवार प्रवेश पत्र से ले सकेंगे। NBSEMS ने NEET PG 2024 एडमिट कार्ड जारी करने के की तिथि की भी घोषणा की गई है, जिसके मुताबिक प्रवेश पत्र 8 अगस्त से डाउनलोड किए जा सकेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com