NCB रणबीर, रामपाल और मोरिया को गलत तरीके से फंसाना चाहती है : क्षितिज रवि प्रसाद

धर्माटिक एंटरटेनमेंट के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद ने विशेष अदालत को बताया कि एनसीबी के अधिकारियों द्वारा रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल को झूठे तरीके से फंसाने के लिए उसे मजबूर किया जा रहा है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्षितिज को बॉलीवुड ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। इस बीच, विशेष अदालत ने उसे छह अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एनसीबी ने उसके आरोपों को झूठा और आधारहीन बताकर खारिज कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले क्षितिज के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत को बताया था कि एनसीबी अधिकारियों द्वारा निर्माता-निर्देशक करण जौहर के खिलाफ बयान देने के लिए आरोपितों को प्रताडि़त और ब्लैकमेल किया जा रहा है।

अदालत के सामने अपने बयान में क्षितिज ने कहा कि रणबीर, मोरिया और रामपाल को गलत तरीके से फंसाने के लिए मुझे कई बार प्रताडि़त किया गया। उसने कहा कि मैंने अपनी लिखावट में इन अभिनेताओं के खिलाफ झूठा आरोप लिखने से इन्कार कर दिया। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी अपनी इच्छा के मुताबिक झूठा बयान तैयार कर रहे हैं और उस पर दस्तखत करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उसने कहा कि मुझे जांच एजेंसी द्वारा मानसिक, भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान किया जा रहा है।

विशेष सरकारी वकील अतुल सर्पाडे ने अदालत को बताया कि एजेंसी के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह निराधार और गलत हैं। न तो हमने इन अभिनेताओं का नाम लिया है और न ही क्षितिज ने कभी पूछताछ के दौरान उनका उल्लेख किया। हमने उसका बयान अदालत को भी दिखाया है। एनसीबी के अनुसार, क्षितिज एक अन्य आरोपित कर्मजीत और उसके सहयोगियों से ड्रग खरीदता था। बॉलीवुड ड्रग जांच के सिलसिले में एजेंसी ने इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com