MPSC Recruitment: सेल्स टेक्स इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर पद के लिए निकली भर्ती, जल्दी करें अप्लाई

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ने अलग-अलग विभागों में कई पदों के लिए भर्ती निकाली है और इस भर्ती के माध्यम से कई ग्रेड के कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी। भर्ती में आयोग ने असिस्टेंट डेस्क ऑफिसर, सेल्स टैक्स इंस्पेक्टर, पुलिस सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए भर्ती की जाएगी और इन पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती प्री-एग्जाम के आधार पर की जाएगी। भर्ती में सभी पदों के अनुसार ही उनकी योग्यता, पे-स्केल, ग्रेड पे आदि निर्धारित की गई है। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं, तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

MPSC Recruitment: सेल्स टेक्स इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर पद के लिए निकली भर्ती, जल्दी करें अप्लाई

असिस्टेंट डेस्क ऑफिसर पद के लिए कुल 107 पद, सेल्स टेक्स इंस्पेक्टर पद के लिए 251 पद, पुलिस सब इंस्पेक्टर पद के लिए 650 पद आरक्षित है। इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पे-स्केल 9300-34800 रुपये दी जाएगी और इसकी ग्रेड पे 4300 रुपये होगी। वहीं भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ग्रेजुएट होना आवश्यक है। साथ ही उम्मीदवारों की उम्र सीमा उनके पद के अनुसार तय की गई है। असिस्टेंट डेस्क पद के लिए 18 से 38 (सामान्य), 18 से 43 (आरक्षित) साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिसमें असिस्टेंट डेस्क ऑफिसर पद के लिए आयु का निर्धारण 1 अगस्त 2017 व सेल्स टेक्स ऑफिसर पद के लिए 1 जुलाई 2017 के आधार पर किया जाएगा। वहीं पुलिस सब इंस्पेक्टर पद के लिए 19 से 31 साल (सामान्य) व 19 से 34 साल (आरक्षित) के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों का चयन प्री परीक्षा, मेंस परीक्षा और फिजिकल टेस्ट के माध्यम से किया जाएगा। यह फिजिकल टेस्ट और इंटरव्यू सिर्फ इंस्पेक्टर पद के लिए ही किया जाएगा। भर्ती में आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 373 रुपये और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 273 रुपये फीस देनी होगी, जो कि एसबीआई चालान, ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है। भर्ती में ऑनलाइन माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट www.mpsc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 मई 2017 है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com