Motorola Razr 50 Ultra जल्द होगा लॉन्च

Razr 50 Ultra को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट करीब आ चुकी है। इस फोन को XT2453-1 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। पिछले साल आए 40 अल्ट्रा को भी इसी मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

टेक कंपनी Motorola इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इसको Motorola Razr 50 Ultra के नाम से लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसको Razr 40 Ultra के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। Razr 40 को 2023 में पेश किया गया था। इसमें 3,800 mAh की बैटरी और पावरफुल चिपसेट प्रदान किया जाता है।

अब कहा गया है कि इसके सक्सेसर फोन में कंपनी कई अपग्रेड फीचर्स को शामिल कर सकती है और इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Razr 50 Ultra सर्टिफिकेशन पर लिस्ट

Razr 50 Ultra को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट करीब आ चुकी है। इस फोन को XT2453-1 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। पिछले साल आए 40 अल्ट्रा को भी इसी मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था।

उम्मीद है कि मोटोरोला का आगामी फोन क्लेमशैल स्टायल फोल्डेबल डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि ध्यान देने वाली बात है कि कंपनी के द्वारा फोन को लेकर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है। लेकिन इसको लेकर तमाम तरह के अपडेट्स आ रहे हैं।

Motorola Razr 40 के स्पेसिफिकेशन

पिछले वर्ष लॉन्च किए गए Motorola Razr 40 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.9 इंच फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 165hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

जबकि दूसरी डिस्प्ले 3.6 इंच pOLED 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। Razr 40 Ultra में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा और 32MP का सेल्फी सेंसर दिया गया है।

फोन 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। फोन में पावर के लिए 3,800mAh का बैटरी पैक दिया गया है, जो 30W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com