Motorola Edge 50 Pro: जल्द लॉन्च होगा मोटोरोला का एक और दमदार स्मार्टफोन

Motorola Edge 50 Pro को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को लेकर लंबे समय से अपडेट आ रहे हैं और अब इसके कलर वेरिएंट की डिटेल सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा जो कि ब्लैक पर्पल और व्हाइट होंगे। आइए इसके बारे में जानते हैं।

 हर सेगमेंट में फोन बनाने वाली कंपनी Motorola इन दिनों एक नए फोन पर काम कर रही है। अपकमिंग हैंडसेट को अप्रैल 2023 में पेश किए गए Motorola Edge 40 Pro के सक्सेसर के तौर पर भारत में लॉन्च किया जाएगा।

यह फोन Motorola Edge 50 Pro है। जिसको लेकर बीते काफी समय में अपडेट आ रहे हैं। अब इस फोन के कलर वेरिएंट की जानकारी सामने आई है।

जल्द लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Pro

इस स्मार्टफोन के बारे में मोटोरोला की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कई जगह इसके स्पेक्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन को तीन कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो कि ब्लैक, पर्पल और व्हाइट होंगे।

यह फोन भारत में लॉन्च से पहले Moto X50 Ultra नाम से चाइनीज और यूएस मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अगले महीने की पहले सप्ताह में इसकी भारत में एंट्री हो सकती है।

स्पेसिफिकेशन (संभावित)

इसमें मिनिमल बैजल्स के साथ कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जिसके टॉप में सेंटर होल पंच स्लॉट दिया जाएगा। अपकमिंग फोन में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन मिलेगा, जबकि निचले किनारे पर यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया जाएगा।

फोन के बैक पैनल पर रेक्टैग्यूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। जिसमें संभावित रूप से एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ तीन सेंसर दिए जाएंगे। इसमें 50MP प्राइमरी सेंसर f/1.4 अपर्चर के साथ होगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 SoC चिपसेट दिया जाएगा। इसे 12GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा।

फोन को पावर देने के लिए 125 वॉट की रेपिड चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4500 mAh की बैटरी दी जाएगी। इसको 50w की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी हासिल होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com