MI NOTE 10 PRO जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने नोट 10 सीरीज के 10 प्रो (Mi Note 10 Pro) को जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने इससे पहले एमआई नोट 10 प्रो स्मार्टफोन को स्पेन में उतारा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन को नए वर्ष की शुरुआत में पेश करने वाली हैं. वहीं, यूजर्स को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट भी मिलने वाला है. हालांकि, शाओमी ने अब तक इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है.

Mi Note 10 Pro की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट मिला है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरा की बात करें तो नोट 10 प्रो में पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का शॉर्ट टेलीफोटो लेंस, पांच मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. वहीं, यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में डुअल नैनो सिम, 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं. साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,260 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी.

Mi Note 10 Pro की संभावित कीमत
सूत्रों की मानें तो कंपनी नोट 10 प्रो की भारत में 50,000 से 55,000 रुपये के बीच कीमत रखेगी. इससे पहले शाओमी ने इस फोन के 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 649 यूरो (51,000 रुपये) प्राइस टैग के साथ स्पेन में उतारा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां इस फोन की सेल भी शुरू हो गई है. वहीं, यह फोन ग्राहकों के लिए ग्लेशियक व्हाइट, ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com