MG Motor Auto Expo 2020 में मल्टी पर्पज व्हीकल ऑटोनॉमस प्रणाली से लैस कार को शोकेस करेगी

ब्रिटिश ब्रांड MG Motor का स्वामित्व रखने वाली चीनी कार निर्माता कंपनी SAIC मोटर कारपोरेशन Auto Expo 2020 (ऑटो एक्सपो 2020) में अपनी 14 सेडॉन और हैचबैक श्रेणी की कारों को पेश करने जा रही है।

Auto Expo में कंपनी बिना चालक वाली इंटरनेट, इलेक्ट्रिक और ऑटोनॉमस प्रणाली से लैस कार को शोकेस करेगी। इसके अलावा कंपनी अपनी कांसेप्ट मल्टी पर्पज व्हीकल (एमपीवी) को भी प्रदर्शित करेगी।

एमजी मोटर ने ऑटो एक्सपो-2020 में अपने एसयूवी, सेडॉन, हैचबैक 14 मॉडल उतारने की तैयारी की है। कंपनी का ध्यान भारत में खास श्रेणी के साथ-साथ सभी वर्गों के लिए अपनी रेंज उतारने पर है।

कंपनी सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए उनकी पसंद की कारें उतारने जा रही है। इन कारों में वॉइस कमांड जैसी आधुनिक सुविधाएं देकर लोगों को आकर्षित करने की योजना बनाई है।

इसके अलावा कंपनी ऑटो एक्सपो में बिना चालक वाली विजन आई कांसेप्ट इलेक्ट्रिक कार का मॉडल उतार रही है। यह कार चीन के शंघाई में 2019 के ऑटो एक्सपो में कंपनी की ओर से डेब्यू किए गए Roewe Vision-i concept (रोएव विजन आई कांसेप्ट) कार जैसी ही है। कंपनी इंटरनेट और भविष्य में उपयोग की जाने वाली तकनीक को भी प्रदर्शित करेगी।

इसके अलावा कंपनी हाल ही में यूरोप में लांच की गई इलेक्ट्रिक कार जेडएस को भी प्रदर्शित करेगी। कंपनी ने इसे हुंडई की कोना की प्रतिस्पर्धा में मैदान में उतारने की तैयारी की है। भारत में बीएस-6 वाहनों पर अधिक जोर को देखते हुए कंपनी पर्यावरण के अनुकूल कारों को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com