Maruti Suzuki ने लांच की स्पोर्ट्स कार Ciaz S

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी मिडसाइज सेडान कार Maruti Ciaz को नए BS6 इंजन के साथ लॉन्च किया है। यह कंपनी 11वीं कार है, जिसे बीएस6 इंजन के साथ उतारा गया है। कंपनी ने इसे Ciaz S यानी स्पोर्ट्स नाम दिया है जिसे नेक्सा शोरूम्स के जरिये बेचा जाएगा।

Maruti Ciaz S सियाज का स्पोर्टी वर्जन है, जो टॉप वेरियंट Alpha ट्रिम पर बेस्ड है। इसमें मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है, साथ ही इसे तीन पेंट स्कीम्स सांगरिया रेड, पर्ल स्नो व्हाइट और प्रीमियम सिल्वर रंग में उतारा गया है।

इस वर्जन में सिग्नेचर डुअल-टोन स्पोर्टी एक्सटीरियर और पीछे और साइड में नीचे की तरफ काले रंग के बॉडी स्पायलर्स, ट्रंक लिड स्पॉयलर, ORVM कवर और फ्रंट फॉग लैंप गार्निश मिलेगी।

डुअल टोन थीम के साथ गहरे रंग के 16 इंच के अलॉय व्हील्स मिलेंगे। Maruti Ciaz S के केबिन की बात करें तो इसमें भी ऑल ब्लैक थीम मिलेगी और डोर ट्रिम के अलावा इंस्ट्रूमेंट पैनल पर सिल्वर रंग की लाइनिंग मिलेगी। इसे कार और प्रीमियम और स्पोर्टी लगती है।

इसके इंजन की बात करें, तो Maruti Ciaz S में BS6 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है और यह कार SHVS माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो 103.5 बीएचपी की पावर और 138 एनएम का टॉर्क देती है। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ आती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com