बॉक्स ऑफिस ‘हुन मैन’ का जलवा

12 जनवरी सिनेमाघरों में एक साथ कई फिल्में रिलीज हुई। इसमें एक फिल्म ‘हुन मैन’ भी है। तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म उनके फैंस और अन्य दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हर कोई इसकी कहानी और वीएफएक्स की तारीफ कर रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन पूरे कर लिए हैं।

अपने ओपनिंग डे पर गदर मचाने के बाद अब फिल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। चलिए जानते हैं तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनु मैन’ ने दूसरे दिन कितने का कारोबार किया है।

मैरी क्रिसमस से आगे निकली ‘हुन मैन’

12 जनवरी को सिनेमाघरों में ‘हुन मैन’ के अलावा कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मैरी क्रिमसम’, महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ रिलीज हुई थी। अब कमाई के मामले में ‘हुन मैन’ ने कटरीना और विजय की फिल्म ‘मैरी क्रिमसम’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

जलवा दिखा रही है ‘हुन मैन’

‘हुन मैन’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 8.05 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में हर किसी को उम्मीद थी कि मूवी वीकेंड पर भी अपना जलवा कायम रखेगी। अब सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, ‘हुन मैन’ ने दूसरे दिन अभी तक सभी भाषाओं में 12.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

ऐसे में इस फिल्म ने अभी तक कुल 24.70 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हालांकि, फिल्म के कलेक्शन के ये नंबर्स पूर्वानुमान हैं और इनमें फेरबदल होना तय है।

11 भाषाओं में रिलीज हुई हनु मैन

तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म ‘हनु मैन’ कुल 11 भाषाओं में रिलीज हुई है। इसमें इसकी मूल भाषा तेलुगू है, जबकि इसके डब वर्जन हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, इंग्लिश, मराठी, कोरियन, जापानी और चाइनीज में मौजूद हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com