Lava Yuva 5G: घरेलू कंपनी ला रही सस्ती कीमत में 5G स्मार्टफोन

लावा युवा 5G गीकबेंच पर भी सामने आ चुका है। इसे LXX513 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अनुसार फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह चिपसेट अधिकतम 2.40 GHz क्लॉक स्पीड के साथ काम करता है। इस प्रोसेसर को Mali G57 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा। यह फोन जल्द ही लॉन्च होगा।

Lava Yuva 5G कब होगा लॉन्च

लावा के 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट नहीं बताई गई है। लेकिन, टीजर से संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। टीजर से फोन के डिजाइन की थोड़ी बहुत झलक मिलती है। इसमें सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। जिसमें 50MP प्राइमरी एआई कैमरा होगा।

कैमरा में एआई फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें फ्लैट एजस वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। टीजर में फोन का डार्क ग्रीन दिखाई पड़ता है। इसके अलावा इसमें अन्य कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।

गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

लावा युवा 5G गीकबेंच पर भी सामने आ चुका है। इसे LXX513 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अनुसार फोन में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह चिपसेट अधिकतम 2.40 GHz क्लॉक स्पीड के साथ काम करता है। इस प्रोसेसर को Mali G57 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा।

प्रोसेसर के आधार पर देखें तो इसकी कीमत 10,000 से 15,000 के बीच हो सकती है। लॉन्च होने के बाद लावा का यह सबसे सस्ता 5G फोन भी हो सकता है। अभी इस फोन का सिर्फ टीजर आया है। अगले कुछ हफ्तों में फोन की दूसरी डिटेल सामने आ सकती हैं।

Lava Yuva के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: 6.5 इंच, IPS LCD, 90Hz

प्रोसेसर: Unisoc T606

कैमरा: 13MP, 5MP

बैटरी: 5,000 10W

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com