Lakshadweep ट्रिप पर जाने वालों को Paytm दे रहा है फ्लाइट बुकिंग पर गजब का ऑफर

इन दिनों लक्ष्यद्वीप की जमकर चर्चा हो रही है और इसकी वजह है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां गए थे, ऐसे में लोगों के जेहन में भी लक्ष्यद्वीप की ट्रिप करने की प्लानिंग बन रही है।

अगर आप यहां ट्रिप पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो पेटीएम की तरफ से एक अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप कम दाम में लक्ष्यद्वीप के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। यहां इसी का लाभ लेने का तरीका बताने वाले हैं।

कम पैसों में बुक होगी फ्लाइट

पेटीएम की तरफ से लक्ष्यद्वीप की फ्लाइट बुक करने वालों के लिए एक शानदार ऑफर दिया जा रहा है। एक प्रोमो कोड के साथ इसका लाभ लिया जा सकता है। फ्लाइट बुकिंग के वक्त FLYLAKSHA प्रोमो कोड के साथ 10 प्रतिशत का डिस्काउंट पेटीएम की तरफ से दिया जा रहा है।

इसका लाभ लेने के लिए आपकी टिकट बुकिंग की राशि कम से कम 3,000 रुपये होनी चाहिए। यह ऑफर एक महीने के लिए जारी रहेगा। ध्यान रखने वाली बात है कि अगर एक बार फ्लाइट बुक कर दी जाती है और फिर उसे कैंसल किया जाता है तो आप इस ऑफर का लाभ लेने के लिए एलिजिबल नहीं होंगे।

क्यों है चर्चा में लक्ष्यद्वीप?

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लक्ष्यद्वीप गए थे और वहां उन्होंने जो फोटो क्लिक करवाई उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा किया था, जिसके बाद इन तस्वीरों पर मालदीव सरकार के एक मिनिस्टर ने विवादित टिप्पणी कर दी और ये मामला देखते ही देखते चर्चा में आ गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com