KKR vs PBKS: एक रन के पीछे अंपायर से भिड़ गए Gautam Gambhir

पंजाब किंग्स ने 262 रन के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर को 8 विकेट से हराया। ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेले गए मैच में जमकर चौके-छक्कों की बरसात हुई। हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर एक रन के पीछे अंपायर से तीखी बहस करते हुए दिखाई दिए। केकेआर का पूरा खेमा अंपायर के फैसले से खफा नजर आया।

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में रनों का अंबार लगा। पंजाब ने 262 रन का लक्ष्य हासिल करते हुए टी-20 क्रिकेट की रिकॉर्ड बुक को तहस-नहस कर डाला। हालांकि, जिस मैच में जमकर चौके-छक्कों की बरसात हुई, उसी मुकाबले में केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर एक रन की खातिर अंपायर से भिड़ गए।

अंपायर से भिड़ गए गंभीर

दरअसल, यह घटना केकेआर की पारी के 14वें ओवर में घटी। राहुल चाहर ने 14वें ओवर की आखिरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर की तरफ फेंकी। आंद्रे रसेल ने जोरदार शॉट लगाया, लेकिन गेंद सीधा फील्डर आशुतोष के पास गई। आशुतोष ने तुरंत बॉल को विकेटकीपर जितेश शर्मा के हाथों में फेंका और इस दौरान रसेल और वेंकटेश अय्यर ने एक रन चुरा लिया।

हालांकि, अंपायर ने इस बॉल को डेड बॉल करार दे दिया, जिसकी वजह से केकेआर को यह रन नहीं मिल सका। गौतम गंभीर अंपायर के फैसले से बेहद खफा नजर आए और उन्होंने फोर्थ अंपायर से मैच के दौरान ही जमकर बहस की। अंपायर के साथ हुई तीखी नोकझोंक के बावजूद फैसला नहीं बदला और केकेआर को यह एक रन नहीं मिल सका। केकेआर का पूरा खेमा इस फैसले से नाखुश नजर आया।

पंजाब ने रचा इतिहास

कोलकाता नाइट राइडर्स ने ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 261 रन लगाए। टीम की ओर से सुनील नरेन ने 71 और फिल सॉल्ट ने 75 रन की धांसू पारी खेली। हालांकि, पंजाब ने 262 रन के लक्ष्य को 18.4 ओवर में हासिल करते हुए इतिहास रच दिया। पंजाब की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने शतकीय पारी खेली और 48 गेंदों पर 108 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, शशांक सिंह ने 28 गेंदों पर 68 रन जड़े।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com