KKR के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के ये तीन सदस्य हुए कोरोना संक्रमित

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के लिए 3 मई का दिन काफी खराब साबित हो रहा है, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शाम सात बजे से शुरू होने वाले मैच से कुछ ही घंटे पहले एक खबर आई कि केकेआर टीम के 2 खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है और ऐसे में मुकाबला कैंसिल करना पड़ा। वहीं, इसके कुछ ही मिनटो के बाद आइपीएल में कोरोना से जुड़ी एक और खबर सामने आ गई।

दरअसल, दिल्ली में मैच खेलने के लिए आई चेन्नई सुपरकिंग्स के तीन सदस्यों को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। सीएसके के किसी खिलाड़ी को कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया है, लेकिन टीम मैनेजमेंट और कोचिंग स्टाफ के अलावा एक कर्मचारी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। चेन्नई की टीम जिस होटल में ठहरी हुई है, उस पूरे होटल को सैनेटाइज कराया जा रहा है। दिल्ली में अगला मैच फिलहाल होगा। अभी तक यही फैसला किया गया है कि इसे टाला नहीं जाएगा। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन,सहायक कोच बालाजी और एक सफाईकर्मी पॉजिटिव है। सभी खिलाड़ियों के टेस्ट हो गए हैं और वे कमरे में आइसोलेशन में है।

गौरतलब है कि आइपीएल 2021 की शुरुआत में जरूर कोरोना वायरस के कुछ मामले सामने आए थे, लेकिन अब फिर से कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स इस समय अहमदाबाद में है, जबकि चेन्नई की टीम दिल्ली में ठहरी हुई है। आइपीएल के लिए तैयार किए गए बायो-बबल में भी कोरोना वायरस प्रवेश कर गया है। बीच टूर्नामेंट में कोरोना वायरस के केस आने की वजह से टूर्नामेंट पर भी खतरा मंडराने लगा है, क्योंकि अब खिलाड़ी डर महसूस करने लगे होंगे।

बीसीसीआइ ने केकेआर बनाम आरसीबी मैच को लेकर कहा है कि ये मुकाबला फिलहाल के लिए स्थगित किया जाता है, क्योंकि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी निगरानी मेडिकल टीम द्वारा की जा रही है। हालांकि, बीसीसीआइ ने ये जानकारी नहीं दी है कि ये मुकाबला कब खेला जाएगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com