जल्द दुल्हनिया बनेंगी ‘कुबूल है’ की ‘जोया’

‘कुबूल है’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं जोया उर्फ सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने कुछ सालों में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। पंजाबी फिल्मों से हिंदी टीवी शोज में तक अपने अभिनय का जलवा बिखेरा। काम के अलावा सुरभि अपनी लव लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहीं। पहले उनका नाम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के साथ जुड़ा। अब अभिनेत्री की शादी की चर्चा हो रही है।

सुरभि ज्योति बनने वाली हैं दुल्हनिया?
एक लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि ज्योति जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनके होने वाले पति सुमित सूरी (Sumit Suri) होंगे, जो पेशे से बिजनेसमैन होने के साथ-साथ एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। सुरभि, सुमित को कुछ सालों से डेट कर रही हैं, लेकिन वह सुमित के साथ सोशल मीडिया पर कम तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

ईटाइम्स के मुताबिक, सुरभि और सुमित ने अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो दोनों 6 या 7 मार्च को एक ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं। यह भी कहा गया कि सुरभि ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। शादी नॉर्थ इंडियन रीति-रिवाज से होगी। फंक्शन में सिर्फ फैमिली और फ्रेंड्स शामिल होंगे।

मार्च में नहीं होगी सुरभि की शादी
सुरभि ज्योति की शादी की अफवाहों के बीच अब एक क्लोज फ्रेंड ने इन खबरों को खारिज किया है। सुरभि ज्योति दुल्हनिया बनने की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन मार्च में नहीं। पिंकविला के मुताबिक, सुरभि की क्लोज फ्रेंड का कहना है कि सुरभि शादी की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन मार्च के पहले हफ्ते में नहीं। यह थोड़ा जल्दी है। शादी को लेकर डिस्कशन हो रहा है, लेकिन फाइनल करने में थोड़ा वक्त लगेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com