Jio, Airtel और Vodafone idea के इन प्लान से ले सकेंगे लगातार लाइव स्ट्रीमिंग का मजा

टाटा आईपीएल 2024 जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में अगर आप इन मैच का लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो हम आपको बताना चाहते हैं कि एयरटेल वीआई जियो अपने यूजर्स के लिए कुछ प्लान लाते हैं। इन प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन और 5G एक्सेस मिलता हैं। यहां हम आपको इन प्लान के बारे में बताएंगे।

 क्रिकेट प्रेमियों और भारतीयों में IPL 2024 यानी इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लगभग हर भारतीय इस लीग के मैच को देखना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे प्लान लाए है, जो आपके मजेदार एक्सपीरियंस मिलेगा।

चाहे आप जियो यूजर्स है, एयरटेल यूजर्स है या वीआई यूजर है और आप आसानी से इन टेलीकॉम ऑपरेटर्स के प्लान के बारे में सोच सकते हैं। आज हम आपको इन प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। किसी सिंगल आईपीएल मैच को हाई डेफिनिशन में स्ट्रीम करने में काफी मात्रा में डेटा का उपयोग हो सकता है। आपको बता दें कि 4K स्ट्रीमिंग के लिए प्रति मैच 22 जीबी से अधिक की जरूरत होती है। आइये इन प्लान के बारे में जानते हैं।

IPL 2024 जियो रिचार्ज प्लान

  • जियो अपने यूजर्स को कई ऐसे प्लान देता है, जिसमें अनलिमिटेड डेटा का ऑप्शन मिलता है। इसमें Jio के 444 रुपये का रिचार्ज प्लान शामिल है, जिसमें आपको 60 दिनों की वैधता के साथ 100 जीबी डेटा मिलता है।
  • इसके अलावा कंपनी एक 667 रुपये के रिचार्ज प्लान देती है , जिसमें आपको 90 दिनों की वैधता के साथ 150 जीबी डेटा मिलता है।
  • जियो 999 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी देता है. जिसमें आपको 3 जीबी डेली डेटा के साथ 4G डेटा और असीमित 5G एक्सेस की सुविधा मिलती है। इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।
  • इसके अलावा, Jio के पास 399 रुपये की कीमत वाला मासिक रिचार्ज विकल्प है जो अतिरिक्त 6 जीबी डेटा के साथ डेली 3 जीबी 4 जी डेटा देता है।

IPL 2024 एयरटेल रिचार्ज प्लान

  • एयरटेल की बात करें तो इसमें 699 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान है, जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 3GB 4G डेटा मिलता है।
  • यह एयरटेल रिचार्ज प्लान पूरे आईपीएल सीजन में बिना किसी रोक-टोक के स्ट्रीमिंग की सुविधा देता है। इसमें बेसिक प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस के साथ भी आता है।

IPL 2024 वीआई रिचार्ज प्लान

  • वीआई अपने कस्टमर्स के लिए 699 रुपये के रिचार्ज प्लान लाता है, जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 3 जीबी डेटा मिलता है।
  • इसके अलावा आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के दौरान अनलिमिटेड 4G डेटा और वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन को एक्सेस कर सकता है।
  • जिन यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत है, वे वीआई के 475 रुपये के रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।
  • इसमें 4 जीबी डेटा की सुविधा के साथ 1.5 जीबी डेटा के लिए 25 रुपये से शुरू होने वाले डेटा वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इसके अलावा एयरटेल 418 रुपये का डेटा प्लान मिलता हैं, जो 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100GB डेटा मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com